Shehzada: शहजादा के कलेक्शन पर पड़ सकता है ‘पठान’ का असर, धूम मचा रही फिल्म

0
1371

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और यह तब से ही ये सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. वहीं, बीते दिनों कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई जिसका भी फैन्स के अंदर एक खास क्रेज देखा जा रहा है लेकिन अगर कंपेयर करें तो ‘पठान’ की धूम अभी भी मची हुई है. हालांकि, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का क्रेज भी देखने को मिल रहा है लेकिन ‘पठान’ की धूम तो काफी ज्यादा दिखाई दे रही है.

‘पठान’ के आगे फीकी पड़ी ‘शहजादा’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की शहजादा का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया है. इतना ही नहीं फिल्म का गाना ‘कैरेक्टर ढीला’ को भी फैन्स ने भरपूर प्यार दिया और इससे ही ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म भी बेहद ही अच्छी होगी जिसे फैन्स भरपूर प्यार देंगे लेकिन जब से ‘पठान’ रिलीज हुई है तब से उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं इसलिए हो सकता है कि ‘शहजादा’ के रिलीज पर भी ‘पठान’ का असर पड़े लेकिन कार्तिक आर्यन की भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है जिसका असर उनकी फिल्म के कलेक्शन पर देखा जा सकता है.

‘पठान’ ने कमाए करोड़ों
आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और तब से ही फिल्म ने एक-एक करके नया रिकॉर्ड बना लिया है. इतना ही नहीं ‘पठान’ ने तो 7 साल पुराना फिल्म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है तो वहीं वर्ल्ड वाइड भी फिल्म ने करोड़ों कमा लिए हैं. इस हिसाब से ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की बहुत बड़ी फिल्म बन गई है. हालांकि, फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर काफी बवाल मचा फिर भी फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बताते चलें कि ओवरऑल वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 960 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म और क्या कमाल दिखाती है.