Yami Gautam: यामी गौतम के साथ फैन ने की ये अजीबोगरीब हरकत, एक्ट्रेस बोलीं- ‘हर चीज की लिमिट…’

0
1164

बॉलीवुड सेलेब्स को काफी तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. दूर से देखने पर ऐसा लगता है कि सेलेब्स हैं इसलिए उनकी जिंदगी बहुत ही अच्छी होगी लेकिन जितना करीब जाएंगे उतनी ही असलियत का पता चलेगा. वह अपने फैन्स की खुशी के लिए पब्लिक प्लेस पर भी सामने आते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ फैन्स प्यार की आड़ में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ दुर्व्यवहार कर देते हैं जिससे उनको भी कहीं ना कहीं ठेस पहुंचती है. ऐसे ही यामी गौतम ने अपना एक पुराना किस्सा शेयर किया है. ये उस समय का किस्सा है जब एक फैन ने बिना परमिशन के एक्ट्रेस के साथ वीडियो बना ली जिसको लेकर यामी गौतम अपसेट भी हो गई. तो आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए इस किस्से के बारे में क्या बताया.

‘फैन ने बिना परमिशन बनाया खराब वीडियो’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी गौतम ने एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, ‘एक बार एक यंग लड़का मेरे फार्म पर आया था. उसकी उम्र तकरीबन 19 से 20 साल होगी. मुझे पता चला कि वो मेरे साथ सेल्फी लेना चाहता था लेकिन वह वीडियो बना रहा था और वीडियो भी काफी खराब था. हालांकि, इस बात की जानकारी मुझे बिल्कुल भी नहीं थी और जब उस फैन ने इस वीडियो को अपने व्लॉग में शेयर किया तो उसके लिए उसे मिलियन में व्यूज मिले. ऐसे वीडियो पर कॉमेंट आने से लोग सोचते हैं कि मुझे कॉमेंट मिल गया लेकिन इस तरह का गलत व्यवहार दूसरों को दिखाता है कि वह भी कुछ ऐसा ही करें जबकि हर एक चीज की लिमिट होती है और ऐसी हरकत ठीक नहीं होती.’

अपनी अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगी यामी
आपको बता दें कि यामी गौतम ने जब इस किस्से को शेयर किया तो उनकी बातों से इस बात के बारे में समझ में आया कि यामी को उनके फैन की इस हरकत से काफी ठेस पहुंची है और इसलिए उन्होंने इस किस्से को शेयर किया. वहीं, बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो यामी गौतम को फरवरी महीने में ही रिलीज हुई फिल्म ‘लास्ट’ में देखा गया था. वहीं, यामी गौतम अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ में नज़र आने वाली है. इसके साथ ही उन्हें फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ में भी देखा जाएगा. बताते चलें कि यामी ने टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी और आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.