Ranbir Kapoor: बेटी के जन्म से पहले ही रणबीर कपूर के साथ हुई वसीयत की बात, जानिए एक्टर ने क्या कहा?

0
2184

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. रणबीर कपूर की ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसकी सक्सेस के लिए एक्टर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं और फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान वह कई इंटरव्यूज में नज़र आ रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान एक्टर जहां अपनी फिल्म की बात करते हैं तो वहीं पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी जवाब देते हैं. इस दौरान उन्होंने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया.

परिवारिक विरासत को लेकर बोले एक्टर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटी राहा के जन्म से पहले एक्टर रणबीर कपूर से एक सवाल किया गया था कि, आप पिता बनने वाले हैं तो क्या विरासत के बारे में सोच रहे हैं? जिसको लेकर रणबीर कपूर ने कहा था कि, ‘विरासत के बारे में सोचा जाता है जब आप रिटायर होने वाले हो अभी मेरे लिए बहुत जल्दी है.’ एक्टर रणबीर कपूर ने बताया कि, ‘बेटी राहा के जन्म से पहले CA ने उनसे पूछा था कि क्या अपनी वसीयत बनवाना चाहते हैं? इस सवाल को सुनकर मैं हैरान रह गया था और कहा कि मैं अभी वसीयत क्यों बनवाऊंगा. मुझे डर लगने लगा कि क्या मैं मरने वाला हूं? सच्चाई ये है कि आप इन सभी चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं. अभी मैं केवल एक बच्चा होने की खुशी के बारे में सोच रहा हूं.’

एक्टर के पास बड़ी फिल्में
आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेबी राहा के साथ स्पॉट भी किया जाता है. वहीं, अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्टर फिल्म ‘एनिमल’ में भी नज़र आएंगे जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. बताते चलें कि रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अब देखना होगा कि ये फिल्म रिलीज के बाद क्या कमाल दिखाती है.