Bharat Band: दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर दिख रहा ‘भारत बंद’ का असर, भारी सुरक्षा बल की तैनाती

0
12804

किसानों के आंदोलन के बीच संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से ‘भारत बंद’ का ऐलान किया गया है जिसका बॉर्डरों पर असर भी देखा जा सकता है. हालांकि, इस बीच तनातनी का माहौल पैदा ना हो इसलिए भारी सुरक्षा बल की तैनाती की गई है फिर भी हालात काबू में नहीं हैं. लगातार पुलिस फोर्स किसानों को दिल्ली की ओर बढ़ने से रोक रही है, जरूरत पड़ने पर आंसू गैस के गोले भी दागे गए. बता दें कि 16 फरवरी को ‘भारत बंद’ के चलते सड़कों पर बसों आदि का संचालन भी प्रभावित हुआ है जिससे यात्रियों को भी समस्या हो रही है.

बस सेवाएं प्रभावित
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से दिए गए ग्रामीण ‘भारत बंद’ के समर्थन में रोहतक, झज्जर, हिसार समेत कुछ अन्य जगहों पर बस सेवाएं बस डिपो पर ही खड़ी रहीं जिससे सबसे ज्यादा परेशानी यात्रियों को हो रही है, जिनका रोजाना का आवागमन रहता है वो भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं.

“किसानों की आवाज दबा रही सरकार”
आपको बता दें कि एसोसिएशन के अध्यक्ष अजमेर सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाने साधते हुए कहा कि,’केंद्र सरकार किसानों और सरकारी कर्मचारियों समेत सभी वर्गों की आवाज को दबा रही है…’ बताते चलें कि भारत बंद का पंजाब में काफी असर हो रहा है, देखने वाली बात होगी कि आखिर किसानों का ये आंदोलन आगे क्या रूप लेता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here