23.1 C
New Delhi
Saturday, December 3, 2022

ये हैं बॉलीवुड की सबसे बेस्ट बुआएं-मौसियां, अपने भांजे-भतीजों को करती हैं जान से भी ज़्यादा प्यार

Editorialये हैं बॉलीवुड की सबसे बेस्ट बुआएं-मौसियां, अपने भांजे-भतीजों को करती हैं जान से भी ज़्यादा प्यार

कहा जाता है कि बच्चा सबसे ज़्यादा अपनी माँ के क़रीब होता है क्योंकि माँ 9 महीने त बच्चे को अपने पेट में रखती है सारे दुख दर्द सहकर उसको जन्म देती हैं, लेकिन माँ के बाद बच्चा जिसके सबसे ज़्यादा क़रीब होता है वो होती है उस बच्चे की मौसी और बुआ. मौसी और बुआ बनना हर किसी लड़की का सपना होता है और ये बेहद सुखद और खुशनुमा एहसास है जिसको शब्दों में बया ही नहीं किया जा सकता है. अगर कोई भी बच्चा माँ के दिल के सबसे ज़्यादा क़रीब होता है तो वहीं उसकी बुआ और मौसी भी उस बच्चे को उसकी माँ के बराबर ही प्यार और स्नेह सकती हैं. आज हम आपको फिल्मी दुनिया की कुछ ऐसी ही मौसी और बुआ के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए भांजी/भांजा और भतीजी/भतीजे का साथ होने का मतलब है कि इन फिल्मी सितारों को पूरी दुनिया की ख़ुशी ही मिल गई होगा.

3. श्वेता बच्चन नंदा– आराध्या

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन की अपनी बुआ श्वेता बच्चन नंदा के साथ बहुत अच्छी बांडिंग हैं. आराध्या हर साल अपनी बुआ श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा को राखी भी बांधती हैं. श्वेता ने बहुत बार आराध्या की तारीफ़ भी की है. मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में श्वेता बच्चन नंदा ने कहा था कि ”मैं आराध्या को बहुत प्यार करती हूँ. आराध्या हमारे घर में सबकी लाड़ली है. मेरे बच्चे तो अब काफ़ी बड़े हो चुके हैं और उनके पास तो मेरे लिए टाइम नहीं हैं, लेकिन आराध्या मेरी हर बात मानती है और मुझे बहुत ख़ास महसूस भी करवाती हैं”.

Also Read -   Bright vision promotes your Growth but Strong convictions makes you Ankit Pandey, Founder of Insist Post

2. एकता कपूर- लक्ष्य कपूर

टीवी जगत की महारानी के नाम से जाने जाने वाली एकता कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एकता कपूर ने छोटे पर्दें को भी बड़े पर्दें की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. बता दें कि एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर के बहुत ज़्यादा करीब हैं. एकता लक्ष्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई भी मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती हैं. 4 साल का क्यूट लक्ष्य भी अपनी बुआ एकता कपूर को भी बहुत ज़्यादा प्यार करता है और इन दोनों को बहुत बार एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है जिसकी तस्वीरें एकता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालती रहती हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने बताया था कि “मेरा भतीजा मुझसे हर तनाव को दूर करेगा. मेरा भतीजा जादुई है. यह जादू तब होता है जब एक बच्चा एक घर में आता है और जैसे ही बच्चा बढ़ता है, आप उनके साथ बढ़ते हैं और छोटी चीजें बड़ी चीजें बन जाती हैं.”

Source: News Track Live

1. कंगना रनौत- पृथ्वीराज चंदेल

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कंगना खुद के ख़िलाफ़ बोलने वालों की ऐसी क्लास लगा देती है जिसके बाद कोई उनके ख़िलाफ़ बोलने से पहले सौ बार सोचता है. ये तो आप सभी को पता है कि कंगना की बहन रंगोली का एक बेटा है जिसका नाम पृथ्वीराज चंदेल है. कंगना पृथ्वीराज चंदेल के बहुत ज़्यादा क़रीब है. पृथ्वीराज चंदेल को बहुत बार कंगना के साथ यहाँ वहाँ घूमते हुए भी देखा गया है. आए दिन कंगना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पृथ्वीराज के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं. आपको बता दें कि कंगना की बहन रंगोली भी बहुत ज़्यादा फ़ेमस है और रंगोली भी बहुत ज़्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. रंगोली हमेशा कंगना के सपोर्ट में रही हैं और उनकी हर बात में उन्हें सपोर्ट करती हैं. शायद आपको ना पता हो कि कंगना की मैनेजर भी रंगोली चंदेल ही हैं. मौसी कंगना को उनके भांजे पृथ्वीराज चंदेल पर जमकर प्यार लुटाते हुए देखा गया है.

Also Read -   Modi Govt Boosts India's Defence Strength: Approves Procurement and Upgradation of Fighter Jets

Source: Jagran

कुछ दिनों पहले कंगना और उनके भांजे पृथ्वीराज चंदेल की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें कंगना पहली बार स्कूल जा रहे पृथ्वीराज को स्कूल छोड़ने पहुँची थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles