दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर चल रहे घमासान के बाद अब दिल्ली सरकार की नई शराब नीति को लेकर घमासान शुरू हो चुका है. आपको बता दें कि नई शराब नीति को लेकर देश के अग्रणी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए पत्र लिखा है.

पार्टी को ये शोभा नहीं देता

बता दें कि उन्होंने पत्र लिखकर कहा कि, आप भी सत्ता के नशे में डूब गए. एक बड़े आंदोलन से जन्मी पार्टी के लिए ये शोभा नहीं देता. उन्होंने कहा कि, आपने ‘स्वराज’ नाम की किताब में कितनी आदर्श बातें लिखी थी. आपसे बड़ी उम्मीद थी लेकिन लगता है कि राजनीति में जाने और मुख्यमंत्री बनने के बाद आप आदर्श विचारधारा को भूल गए.

सीएम केजरीवाल को घेरा

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने आगे कहा कि उम्मीद थी कि दिल्ली में भी महाराष्ट्र जैसी शराब नीति बनेगी, लेकिन आपने ऐसा नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने पत्र में और भी बातें लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

सीबीआई कर रही जांच

बताते चलें कि दिल्ली में आम आदमी सरकार नई आबकारी नीति व शराब नीति को लेकर आरोपों से घिरी हुई है और इसकी जांच सीबीआई कर रही है. वहीं, बीजेपी का आरोप है कि इस नीति के जरिए आप के करीबियों को फायदा पहुंचाया गया. मालूम हो कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 15  लोगों को शराब घोटाले में आरोपी बनाया गया है.

Also Read -   पहले किया मना अब फ्लोर टेस्ट से पहले दिया इस्तीफा, जानिए पूरा समीकरण