PM: ‘मुझे मोदी जी ना बुलाएं, मैं सिर्फ मोदी हूं…’, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले पीएम

0
5597
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन राज्य में मिली जीत को बीजेपी कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है. उन्होंने कहा है कि, ये जीत बीजेपी कार्यकर्ताओं को समर्पित है. बता दें कि तीन राज्यों में बीजेपी को मिली बढ़त के बाद पहली बार 7 दिसंबर, गुरुवार को बीजेपी की संसदीय बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत को लेकर ये बातें कहीं. इस दौरान पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

फाइल फोटो

‘जन-जन तक पहुंचाई गई योजनाएं’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैठक के दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘ये जीत कार्यकर्ताओं को समर्पित है. राज्य के कई कार्यकर्ताओं ने आहुति दी है. सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया गया है. विकसित भारत अभियान की चर्चा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, महिलाओं को ड्रोन देने का जो फैसला लिया गया है उसका फायदा महिलाओं को मिलना चाहिए…’

फाइल फोटो

मुझे मोदी जी ना कहें- पीएम
आपको बता दें कि पीएम मोदी जैसे ही बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे तो वैसे ही बीजेपी सांसदों ने ‘मोदी जी का स्वागत’ है का नारा लगाना शुरू कर दिया. इसके बाद जब पीएम मोदी ने नेताओं को संबोधित किया तो उस दौरान कहा कि, हमें जो जीत मिली है ये किसी एक व्यक्ति की नहीं है बल्कि संगठन की है. मुझे मोदी जी कहकर जनता से दूर नहीं किया जाए, मैं सिर्फ मोदी हूं…’ बताते चलें कि पांच में से तीन राज्यों में बीजेपी को बंपर जीत मिली है, ये कहीं ना कहीं 2024 के लोकसभा चुनावों पर भी असर डालेगा. बहरहाल, देखने वाली बात होगी कि आखिर आगामी चुनाव को लेकर विपक्ष की कैसी तैयारी है.