Rahul Gandhi: “भारत की जनता को सस्ता गैस सिलेंडर चाहिए या शहंशाह के बुत के साथ तस्वीर?”, BJP पर राहुल गांधी का तंज

0
2995

विपक्षी पार्टियां लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की बीजेपी सरकार पर जबरदस्त हमलावर है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी समेत देश के कई बड़े मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के कई बड़े मुद्दों को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरा है. वहीं, जनता को लुभाने के लिए उन्होंने कई बड़े दावे और वादे भी किए हैं.

फाइल फोटो

जनता को क्या चाहिए?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा कि, “भारतीय रेल ने हर वर्ग का किराया बढ़ा दिया है. किराए में बुजुर्गों को मिलने वाली छूट को भी खत्म कर दिया है और प्लेटफार्म टिकट की भी दाम बढ़ा दिया है. महंगाई को लेकर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, जनता की मेहनत की कमाई से निचोड़ा जा रहा ये पैसा क्या सेल्फी स्टैंड बनाने के लिए था? भारत की जनता को क्या चाहिए सस्ता गैस सिलेंडर-सुलभ रेल यात्रा? या फिर शहंशाह के बुत के साथ तस्वीर?”

फाइल फोटो

“I.N.D.I.A और NDA में विचारधारा की लड़ाई
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि, ‘I.N.D.I.A और NDA में विचारधारा की लड़ाई है. कुछ दिनों पहले लोकसभा में बीजेपी के एक सांसद ने मुझसे कहा था कि, बीजेपी में गुलामी चलती है. ऊपर जो कहा जाता है वो बिना सोचें समझें करना पड़ता है…’ दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर हमलावर नजर आते हैं और इस दौरान ही उन्होंने महंगाई-बेरोजगारी को लेकर सरकार पर जमकर प्रहार किया. बताते चलें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर तंज कसा है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन टीका-टिप्पणियों का आगामी लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.