Dipika Kakar: ‘दीपिका कक्कर प्रेग्नेंसी का ड्रामा कर रही!’ सुनकर भड़की एक्ट्रेस, जमकर लगा दी ट्रोलर्स की क्लास

0
1477

कलर्स टीवी का सबसे चर्चित शो ‘ससुराल सिमर का’ से दीपिका कक्कड़ को काफी पहचान मिली और तब से ही वह सोशल मीडिया पर भी फेमस होने लगीं क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी हो गई लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं. हद तो तब हो गई जब यूजर्स ने उन्हें ये कह कर ट्रोल कर दिया कि वह प्रेगनेंसी का ड्रामा कर रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को ये बात बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा दी.

एक्ट्रेस ने जमकर लगाई क्लास
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ अक्सर ही ट्रोल हुआ करती हैं और कहीं ना कहीं उनकी ट्रोलिंग की वजह उनकी शोएब से शादी करना है क्योंकि कुछ यूजर्स उनसे खफा हैं क्योंकि उन्होंने शोएब से शादी की है. वहीं, अब जब एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह की बातें होने लगी तो ये दीपिका कक्कड़ को बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने एक व्लॉग शेयर कर नेगेटिव कॉमेंट करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा दी. एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘ये सब पढ़कर शोएब को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.’

शोएब मेरी लाइफ का गुरुर- दीपिका 
आपको बता दें कि दीपिका कक्कर ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उन्होंने बताया कि उनकी पांचवी एनिवर्सरी थी तो लोगों ने शोएब को लेकर उल्टे सीधे कॉमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने लिखा कि, इनका तालाक भी जल्द होने वाला है, तो किसी ने कपल पर कुछ और लिखा. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि मैं किस दर्द से गुजरी हूं. वहीं, एक्ट्रेस अपने पति शोएब की तारीफ में कहती हैं कि, ‘शोएब मेरी लाइफ का गुरूर है, मैं तो मेरे पति की जरूरत तारीफ करुंगी और वह भी मुझसे प्यार करते हैं. जो कुछ है हमारे बीच का है. अब आप ये कहेंगे कि आ गई एक्टिंग करने, हां भाई हम तो सब करते हैं. अगर आप लोगों को कोई दिक्कत है तो ना देखो हमें. हम तो ऐसे ही रहने वाले हैं.’ बताते चलें कि हाल ही में दीपिका और शोएब ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई और इसके बाद ही कपल ट्रोल होने लगा.