PM Modi: लालू यादव पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने दिया परिवारवाद के खिलाफ नारा, जानिए क्या कहा?

0
6439
फाइल फोटो

पीएम मोदी ने राजद प्रमुख लालू यादव पर जमकर पलटवार किया है. तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू यादव पर पलटवार किया. पीएम ने कहा कि, मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया लेकिन पूरा देश बोल रहा है कि मैं मोदी का परिवार हूं. बता दें कि लालू यादव पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है.

फाइल फोटो

मोदी की गारंटी की चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि, ‘आज पूरे देश में मोदी की गारंटी की बहुत चर्चा है. मोदी की गारंटी यानी कि मोदी की गारंटी पूरी होने की गारंटी. तेलंगाना में जैसे टीआरएस के बीआरएस बनने से कुछ नहीं बदला था, वैसे ही बीआरएस की जगह कांग्रेस के आ जाने से कुछ नहीं बदलने वाला. ये सब एक ही चट्टे बट्टे के लोग हैं…’

फाइल फोटो

“आप सब ही मेरा परिवार”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने आगे जनता संबोधित करते हुए कहा कि, ‘मेरा जीवन खुली किताब है. एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था कि मैं देशवासियों के लिए जिऊंगा, मेरा पल-पल सिर्फ आप लोगों के लिए होगा. मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा, आपका सपना ही मेरा सपना होगा. आपके सपनों को पूरा करने के लिए जिंदगी खपा दूंगा. देश के कोटि-कोटि लोग मुझे अपना मानते हैं. 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है…’ बताते चलें कि अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कई बड़ी बातों का जिक्र किया साथ ही विपक्ष पर निशाना साधा, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here