Congress की फजीहत! जिस उम्मीदवार के खिलाफ वोट मांगने आ रहे थे राहुल गांधी, मंच पर उसी की दिखी तस्वीर

0
3050

लोकसभा चुनाव के लिए हर पार्टी की तैयारियां जोरों पर है जहां एक ओर वाद-विवाद का दौर चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर छोटी-छोटी गलतियां भी चर्चा में आ रही हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मध्य प्रदेश के गांव मंडला पहुंचे थे जहां पर चुनावी सभा से ठीक पहले मुख्य मंच पर फ्लेक्स में बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर नज़र आई. बता दें कि इसमें कुलस्ते का नाम नहीं लिखा था, इसके साथ ही अन्य कांग्रेसी नेताओं की भी बिना नाम लिखे ही फोटो लगाई गई थी.

आनन-फानन में किया गया ये काम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी जनसभा के लिए जो फ्लेक्स लगाया गया था उसमें कांग्रेसी नेताओं के साथ-साथ बीजेपी उम्मीदवारों और केंद्रीय मंत्री की भी फोटो नजर आई और जैसे इस बारे में पता लगा तो आनन-फानन में मंच पर लगे फ्लेक्स में बीजेपी नेता कुलस्ते की फोटो को ढक दिया गया और उस फ्रेम में कांग्रेस विधायक का पोस्टर चिपका दिया गया.

लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूरी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं रह गया है. 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, राजनीतिक पार्टियां चुनावी जनसभा कर जीत का दमखम भर रही हैं तो वहीं पक्ष विपक्ष में भी तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में जीत के लिए पार्टियों की ओर से दावा किया जा रहा है, देखना होगा कि आखिर चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here