MP Assembly Election 2023: ‘कांग्रेस तिजोरी भरने के लिए एमपी पर कब्जा करना चाहती…’, एमपी में कांग्रेस पर बरसे पीएम

0
6620
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए जल्द ही मतदान होना है और इसको लेकर धुआंधार प्रचार-प्रसार चल रहा है. बड़े-बड़े नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार चला रहे हैं. वहीं, चुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बड़वानी पहुंचे जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी खाली तिजोरी भरने के लिए एमपी पर कब्जा करना चाहती है.

फाइल फोटो

मैं चोरी का पैसा पकड़ता हूं- पीएम मोदी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जहां निशाना साधा तो वहीं बीजेपी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, ‘एक तरफ कांग्रेस पार्टी है जो अपनी खाली तिजोरी भरने के लिए एमपी पर कब्जा करना चाहती है. पीएम मोदी को कांग्रेस वाले इसलिए गाली देते हैं क्योंकि मैं चोरी का पैसा पकड़ता हूं. मुझे ऐसा करने की प्रेरणा आपके प्रेम के कारण मिलती है. वहीं, बीजेपी की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ बीजेपी पार्टी है जिसका संकल्प है लोगों के भविष्य को संवारना. उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र को काफी सराहा. उन्होंने कहा कि बीजेपी का संकल्प राष्ट्र मिशन है. हमारी प्राथमिकता देखिए पांच राज्य में चुनाव है, मुझे हर जगह जाना है लेकिन मैं दिवाली के दिन सीमा पर जवानों के साथ था…’

फाइल फोटो

कब होंगे एमपी में चुनाव?
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि मेरी आपसे अपील है कि केंद्र सरकार और मध्य प्रदेश के बीच में कांग्रेस को मत आने देना. बताते चलें कि 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है जिसके लिए सभी पार्टियों की ओर से तैयारियां पूरी हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर मध्य प्रदेश की राजनीति में भारी घमासान के बीच किसकी सरकार बनती है.