Amit Shah on Congress: ‘कांग्रेस ने घुसपैठियों को अपना वोट बैंक बनाया…’, विपक्ष पर जमकर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

0
822

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर सभी पार्टियां एक्टिव नज़र आ रही हैं. चौथे चरण का चुनाव 13 मई को होना है, 10 राज्यों की 94 सीटों पर मतदान होना है और अब सभी राजनीतिक दल इन हॉट सीटों पर ही अपनी नज़रें गड़ाए हुए बैठे हैं. नेतागण लगातार चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे हैं. जनसभा के दौरान एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. बता दें कि इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झारखंड के खूंटी पहुंचे जहां पर उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया और मंच से ही विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

क्या बोले गृह मंत्री अमित शाह?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में झारखंड में घुसपैठियों की समस्या को सबसे बड़ा बताया. उन्होंने कहा झारखंड में सबसे बड़ा खतरा है घुसपैठ. कांग्रेस ने इन घुसपैठियों को अपना वोट बैंक बनाया है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, बीजेपी को जीताएं, यहां परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा…’

नक्सलवाद से पीएम ने मुक्ति दिलाई- शाह
आपको बता दें कि अमित शाह ने आगे कहा कि, आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि झारखंड और बिहार को नक्सलवाद से मुक्त करने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है. 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने और सभी आदिवासी स्वतंत्रता सेनानियों के लिए देशभर में स्पेशल ट्राइबल स्वतंत्रता सेनानी बनाने का काम हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है…’ बताते चलें कि गृह मंत्री अमित शाह ने अन्य कई मुद्दों का भी जिक्र किया, देखना होगा कि आखिर चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here