PM Modi on Congress: ‘कांग्रेस ने लोगों को विकास में पीछे धकेल दिया…’, राजस्थान में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

0
6326
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के पाली में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से ऊपर और कुछ नहीं है. यहां की कांग्रेस सरकार के लिए परिवारवाद ही सब कुछ है. बता दें कि पीएम मोदी ने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बन रही है.

फाइल फोटो

“सबकी पुकार, आ रही है बीजेपी सरकार”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘राजस्थान में इस समय विधानसभा चुनाव के लिए जमकर प्रचार हो रहा है. पीएम मोदी ने कहा पाली कभी पाला बदलते ही नहीं है. हिंदुस्तान में कहीं भी जाकर देखिए खासकर गुजरात में तो कोई जिला ऐसा नहीं मिलेगा जहां पाली वाला बीजेपी का झंडा लेकर ना खड़ा हो. आज बड़े विश्वास से मैं दो बात कह रहा हूं. पहली ये कि पाली का बीजेपी कार्यकर्ता और सोजत की मेहंदी का रंग यह कभी भी उतरते नहीं हैं तो दूसरी पिछले कुछ दिनों से मैं राजस्थान में जहां-जहां गया हूं वहां एक स्वर में एक ही आवाज सुनाई दे रही है जन-जन की है यही पुकार आ रही है बीजेपी सरकार…’

फाइल फोटो

“कांग्रेस ने लोगों को विकास में पीछे धकेल दिया”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘राजस्थान में ऐसी सरकार जरूरी है जो प्रदेश के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दे, दुर्भाग्य से यहां पिछले 5 साल जो कांग्रेस सरकार रही है उसने लोगों को विकास में और पीछे धकेल दिया. यहां की कांग्रेस सरकार के लिए भ्रष्टाचार से बड़ा कुछ नहीं है, यहां की कांग्रेस सरकार तुष्टीकरण के अलावा कुछ नहीं सोचती…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए आगे कहा कि, कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर एक बना दिया है. बहरहाल, ये टीका-टिप्पणियों का दौर तो चुनावी बेला में चलता ही रहता है, देखने वाली बात होगी कि आखिर राजस्थान का चुनाव कौन सी पार्टी जीतती है.