CM Yogi: सीएम योगी का सख्त लहजा, बोले- ‘बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले यमराज के पास पहुंच जाएंगे’

0
17622

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश की जनता के लिए हमेशा बेहतरीन प्रयास करती रहती है. जनता को कोई दिक्कत ना हो, इसे सोचकर योगी सरकार काम करती है. इसी कड़ी में सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने राह चलती लड़कियों को छेड़ने वाले शोहदों को खुली चेतावनी दे दी है. बता दें कि सीएम योगी ने चेतावनी देते हुए कहा कि छेड़छाड़ करने वाले यमराज के पास पहुंच जाएंगे.

राज्य में हुई दुखद घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में 15 सितंबर को एक छात्रा के साथ तीन शोहदों ने जानलेवा छेड़खानी की. उस समय छात्र स्कूल से लौट रही थी और इन तीन लोगों पर आरोप है कि उन्होंने छात्र का दुपट्टा खींचा जिससे छात्रा का संतुलन बिगड़ा और वह साइकिल से नीचे गिर गई जिसके बाद पीछे से आई बाइक ने उसे रौंद दिया जिससे छात्रा की मौत हो गई. वहीं, यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

‘यमराज के पास पहुंच जाएंगे’
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक संबोधन के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि, कानून संरक्षण के लिए है लेकिन कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सेंध लगाने के प्रयास की इजाजत किसी को नहीं है. उन्होंने बेटियों से छेड़छाड़ करने वालों को भी दो टूक संदेश दिया है. सीएम योगी ने कहा है कि यदि ऐसी कोई हरकत की गई तो यमराज से भेंट हो जाएगी…’ बताते चलें कि सीएम योगी ने गोरखपुर के मानसरोवर रामलीला मैदान में 343 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इसके बाद सीएम ने संबोधन के दौरान लोगों तक संदेश पहुंचाया कि कानून व्यवस्था से छेड़छाड़ ना की जाए. हालांकि, हीरापुर बाजार में जो घटना हुई उसके लिए मृतका के पिता ने स्थानीय पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.