CM Kejriwal: लगातार बढ़ रही सीएम केजरीवाल की मुश्किलें! अब ED की अर्जी पर कोर्ट ने भेजा समन, इस दिन बुलाया

0
7893

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मामले को लेकर सीएम केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को समन भेजा है, उन्हें समन भेजकर 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा गया है. बता दें कि पिछले कई बार से ईडी ने सीएम केजरीवाल को समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था लेकिन हर बार सीएम केजरीवाल ने ईडी के समन को राजनीति से प्रेरित बता दिया था जिसको लेकर अब राउज एवेन्यू कोर्ट ने ही सीएम को समन जारी कर दिया है.

मुश्किल में केजरीवाल!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित शराब घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी कि ईडी ने सीएम केजरीवाल को आठ बार समन भेजे हैं लेकिन सीएम ने हमेशा समन को गैर कानूनी और राजनीति से प्रेरित बता दिया. हालांकि, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि ये समन गैरकानूनी है लेकिन फिर भी वो ईडी के सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है. उन्होंने ईडी से 12 मार्च के बाद की कोई तारीख मांगी थी. केजरीवाल ने कहा था कि वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ईडी के सवालों का जवाब देंगे.

आम आदमी पार्टी ने उठाया सवाल
आपको बता दें कि ईडी की ओर से बार-बार भेजे गए केजरीवाल को समन को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सवाल उठाया था. पार्टी के नेताओं को कहना था कि, आखिर ईडी किस आधार पर ये समन भेज रही है? जब ईडी खुद इस मामले को लेकर कोर्ट में गई है तो इंतजार क्यों नहीं कर सकती है? ईडी सिर्फ अरविंद केजरीवाल को डराना चाहती है…’ बताते चलें कि अब इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर अब 16 मार्च को सीएम केजरीवाल कोर्ट के सामने पेश होंगे या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here