CM Kejriwal: सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें! शराब नीति घोटाले में ईडी का समन, 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाए गए

0
10935
फाइल फोटो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. उन्हें अब ईडी ने समन भेजा है. बता दें कि दिल्ली की शराब नीति घोटाले के मामले को लेकर ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है. सीएम केजरीवाल को 2 नवंबर को पूछताछ के लिए कार्यालय बुलाया गया है. हालांकि, इससे पहले सीबीआई सीएम को अप्रैल महीने में ही पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

फाइल फोटो

केंद्र पर ‘आप’ का निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है और अब ऐसे में ही सीएम केजरीवाल को नोटिस भेजा गया है. वहीं, आम आदमी पार्टी इसको लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हो रही है. आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि, ‘आम आदमी पार्टी को खत्म करना ही केंद्र सरकार का मकसद है. केंद्र सरकार फर्जी केस बनाकर सीएम केजरीवाल को जेल में बंद करना चाहती है…’

फाइल फोटो

‘आप’ के मंत्री का तंज
आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल को जैसे ही ईडी की ओर से नोटिस भेजा गया वैसे ही सियासत गरमा गई. आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर जमकर हमलावर हो गई. इसी कड़ी में ‘आप’ के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी सरकार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि, ‘केंद्र सरकार की ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब किया है. साफ है कि बीजेपी किसी भी कीमत पर ‘आप’ को कुचलना चाहती है. वह अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में गिरफ्तार और कुचलना चाहते हैं…’ बताते चलें कि ईडी के समन के बाद से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई है. बीजेपी और ‘आप’ की ओर से तर्क वितर्क का सिलसिला जारी है, देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है.