15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

गुलाब नबी आजाद के इस्तीफे पर सीएम गहलोत का पलटवार, जानिए क्या कहा…

Latest Indian Newsगुलाब नबी आजाद के इस्तीफे पर सीएम गहलोत का पलटवार, जानिए क्या कहा...

कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद से कांग्रेस की राजनीति पर हर ओर से कई तरह के बयान दिए जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

सीएम गहलोत ने किया पलटवार

दरअसल, शुक्रवार को गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफा दिया जिसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने उन पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि, आज ये जिन लोगों को चापलूस कह रहे हैं उस वक्त गुलाम नबी आजाद जैसे लोग भी संजय गांधी के साथ थे. वो चापलूसी माने जाते थे. आज इतने बड़े नेता बने, उस वक्त कई नेता कहते थे कि संजय गांधी चापलूसी से घिरे हुए हैं. उस वक्त संजय गांधी अगर दवाब में आकर हटा देते तो आज गुलाम नबी आजाद का नाम देश के लोग नहीं जान पाते.

सीएम गहलोत ने की टिप्पणी

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, संजय गांधी भी कई लोगों की बात नहीं मानते थे. दूसरे कई नेता और गुलाम नबी आजाद उन्हीं के प्रोडक्ट हैं. संजय गांधी यूथ कांग्रेस थे, तब उन पर एक्स्ट्रा कॉन्स्टिट्यूशन बनने के आरोप लगे थे. उस वक्त के प्रोडक्ट ही आगे जाकर मुख्यमंत्री, मंत्री, केंद्रीय मंत्री और पार्टी संगठन में बड़े-बड़े पदों पर पहुंचें. बता दें कि सीएम गहलोत ने गुलाम नबी आजाद को संजय गांधी का बेहद करीबी बताया.

सोनिया गांधी को पत्र

वहीं, अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अशोक गहलोत ने आगे बोला कि, पहले सोनिया गांधी बीमार थी तो आजाद ने पत्र लिखा उस पर कई नेताओं को गुस्सा भी आया था अब पत्र लिखकर वो क्या मैसेज देना चाहते हैं? बताते चलें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है, हो सकता है इसलिए भी इस्तीफों का दौर जारी है.

Also Read -   What was Gopal Krishan Gokhale's role in Indian freedom struggle?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles