दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मुश्किलों से घिर गए हैं. बता दें कि उनके घर पर सीबीआई की टीम ने छापा मारा है. टीम ने करीब 21 जगहों पर एक साथ छापेमारी की है. मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई टीम ने जिन जगहों पर छापेमारी की है दिल्ली के तत्कालीन आयुक्त का परिसर भी उसमें शामिल है.

मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने पिछले दिनों मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी और यह सिफारिश उन्होंने मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद की थी. बताया जा रहा है कि, छापेमारी नई आबकारी नीति को लेकर की जा रही है और आबकारी विभाग मनीष सिसोदिया के अधीन है.

वहीं, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, सीबीआई आई है उनका स्वागत है. हम कट्टर ईमानदार हैं, बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह से परेशान किया जाता है, इसलिए अभी तक देश नं-1 नहीं बन पाया.

सीएम केजरीवाल ने विपक्ष को घेरा

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को रोकने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि, पिछले 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की उसे रोका गया और इसलिए भारत पीछे रह गया, दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे.

Also Read -   After Kejriwal's Failure, HM Amit Shah in action to Save Delhi