18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

तेज आवाज में सैर करने वाले बाइकरों को पुलिस ने सिखाया सबक, 631 बाइको के साइलेंसर पर चलवाया बुलडोजर

Andhra Pradeshतेज आवाज में सैर करने वाले बाइकरों को पुलिस ने सिखाया सबक, 631 बाइको के साइलेंसर पर चलवाया बुलडोजर

शहर में गलती करने वाले मोटर चालकों को सख्त चेतावनी देते हुए शहर की पुलिस ने 631 लाउड साइलेंसर (निकास पाइप) को नष्ट कर दिया है, जिन्हें शहर में ध्वनि और वायु प्रदूषण फैलाने के लिए दोपहिया वाहनों से जब्त और हटा दिया गया था। शहर की यातायात पुलिस शाखा ने रविवार को यहां बीच रोड स्थित पुलिस मेस के पास रोड रोलर के नीचे साइलेंसर को कुचल दिया।

631 साइलेंसर को रोलर से कुचला

 इस अवसर पर बोलते हुए पुलिस आयुक्त चौ. श्रीकांत ने कहा कि बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए पुलिस टीमों ने विशेष अभियान चलाकर 631 मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त किए, जिन्हें रविवार को नष्ट कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि बीच रोड पर बाइक रेसिंग का पता लगाने के लिए विशेष अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि सात वाहन जब्त किए गए और 12 युवकों को हिरासत में लिया गया। उन्होंने नागरिकों से वाहन चलाते समय बिना किसी चूक के हेलमेट पहनने की अपील करते हुए कहा कि दोपहिया वाहन दुर्घटनाओं में कई **तें हेलमेट नहीं पहनने के कारण होती हैं।

सुरक्षित ड्राइविंग करे

पुलिस ने बाइक चालकों को सख्त चेतावनी दी। पुलिस ने विशेष अभियान चलाते हुए ध्वनि और वायु प्रदूषण फैला रहे मॉडिफाइड साइलेंसर को जब्त किया था। इतना ही नहीं पुलिस ने बीच पर बाइक रेसिंग और स्टंट करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 वाहनों को जब्त किया गया है।जबकि 12 युवकों को हिरासत में लिया गया है।इतना ही नहीं पुलिस ने लोगों ने हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की अपील की। पुलिस के मुताबिक, सड़क दुर्घटनाओं में ज्यादातर **तें हेलमेट न पहनकर वाहन चलाने की वजह से होती हैं। इसके साथ ही पुलिस ने शहर में नशा करके वाहन चलाने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की है।

Also Read -   TDP-BJP Breakup - How will this Impact NDA Government?

शराब पीके चलाना

श्रीकांत ने कहा कि शराब के नशे में वाहन चलाते पकड़े जाने वालों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। अदालतें उन्हें सामुदायिक सेवा करने का निर्देश देती रही हैं। उन्होंने कहा कि अब तक शराब के नशे में वाहन चलाते पकड़े गए 205 लोगों को सामुदायिक सेवा करने के लिए कहा गया है। अतिरिक्त डीसीपी (यातायात) एम. अरिफुल्ला और अन्य उपस्थित थे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles