Mayawati: लोकसभा चुनाव के लिए BSP नहीं करेगी किसी भी दल के साथ गठबंधन, फैसला अटल है…मायावती का बड़ा ऐलान

0
4163

जैसे-जैसे समय बढ़ रहा है वैसे-वैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है. हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है कि लोकसभा चुनाव किस तारीख से होंगे लेकिन अटकलें तेज हैं कि जल्द ही लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो सकता है. इसी कड़ी में सभी राजनीतिक दलों ने भी अपनी कमर कस ली है. बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर ऐलान किया है कि चुनाव के लिए किसी भी दल के साथ गठबंधन न करने का उनका फैसला अटल है.

विरोधियों में बेचैनी- मायावती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मायावती ने कहा कि गठबंधन या फिर तीसरे मोर्चे के बारे में जो भी बात कही जा रही है वो सब अफवाह है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि, बसपा काफी मजबूती से चुनाव लड़ रही है जिसके चलते विरोधियों में बेचैनी फैली हुई है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से ऐसी अटकल ही तेज हैं कि कांग्रेस और बसपा आपस में संपर्क में है और जल्द ही बसपा इंडिया गठबंधन का हिस्सा बन सकती है. हालांकि, मायावती ने हमेशा गठबंधन में जाने की बात को अफवाह ही बताया है.

लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूरी!
आपकों बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. एक ओर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी अबकी बार 400 पार का नारा देते नहीं थक रही तो वहीं विपक्षी पार्टियों भी जोरों शोरों से तैयारी कर रही हैं. ‘इंडिया’ गठबंधन के काफी दल अपनी रणनीति तैयार कर चुके हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश में मायावती भी अपनी रणनीति के हिसाब से चुनाव में हिस्सा लेने के लिए तैयारी कर रही हैं. बताते चलें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर गठबंधन में जाने की अटकलों को अफवाह बताया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर आगामी दिनों में क्या कुछ नया होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here