CEC Meeting: दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन, एक दिन में 100 उम्मीदवारों के नाम की हो सकती है घोषणा

0
4294
फाइल फोटो

दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया है. ये बैठक शाम 6 बजे शुरू होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे. बता दें कि बैठक में कमेटी के कई सदस्य भी शामिल होंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बैठक के जरिए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तय हो सकती है. पार्टी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी कर सकती है.

फाइल फोटो

जल्द जारी हो सकती है पार्टी की लिस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि बीजेपी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी कर सकती है. वहीं, सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि पहली लिस्ट में सबसे ज्यादा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जा सकता है जिसमें कई बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं, इसके साथ ही जिन सीटों पर बीजेपी चुनाव हार गई थी उन सीटों को भी शामिल किया गया है और उन सीटों पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है. दिल्ली में आयोजित बैठक में भी इन्हीं सब चीजों को लेकर चर्चा होगी और इस पर ही अमल करके आगे की रणनीति तय की जाएगी.

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां
आपको बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी ने लगभग अपनी सारी तैयारियां पूरी कर ली है. एक ओर बीजेपी अपना नया नारा देते नहीं थक रही तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी पार्टी भी बीजेपी को मात देने के लिए एक साथ हो गई हैं. दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हो गया है तो वहीं यूपी में भी गठबंधन के अटकलें बहुत तेज हैं, इसी कड़ी में देखा जाए तो आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी पूरी है और चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि सत्ताधारी बीजेपी पार्टी के सामने गठबंधन के कई दल है. बताते चलें कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद आगामी चुनावी रणनीति स्पष्ट हो पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here