बॉलीवुड में रिश्ते बनना और बिगड़ना बिलकुल बड़ी बात नहीं है. समय और किसी दूसरे के हिसाब से फिल्म इंडस्ट्री में सितारों के रिलेशन आए दिन बदलते ही रहते हैं. हालाँकि आपको बॉलीवुड में ऐसे भी बहुत से सितारे देखने को मिल जायेंगे जो रिश्ते निभाने के मामले में बहुत पक्के है और जब बॉलीवुड में इनके किसी दोस्त पर कोई मुसीबत आती है तो वो बिना समय बर्बाद किये अपने उस दोस्त की मदद करने के लिए पहुंच जाते हैं. वहीँ कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो दोस्ती के साथ-साथ अपने दुश्मनी के रिश्ते को भी सालों से पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं. सालों बीत जाने के बाद भी बॉलीवुड के इन सितारों की कभी दोस्ती ही नहीं हुई हैं. बॉलीवुड में अलग-अलग बैकग्राउंड, अलग-अलग सोच के बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां मौजूद है. इसी वजह से बॉलीवुड सितारों के बीच अक्सर गहमागहमी और तनातनी देखने को मिलती ही रहे हैं. बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्होंने किसी ना किसी वजह से एक-दूसरे पर छींटाकशी की है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के उन मशहूर विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें उन्होंने दूसरे कलाकार पर की छींटाकशी.

3. बिपाशा बसु और अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ”अजनबी” से बिपाशा बसु ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में बिपाशा बसु अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थी. एक अभिनेत्री के साथ-साथ बिपाशा बड़े-बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन भी करती है, लेकिन साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद बिपाशा ने फिल्मों से पूरी तरह से दूरी बना ली है और वो अपने शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हो गयी है. आपको बता दें कि ”कॉफी विद करण” के सीजन 1 में पहुँची बिपाशा ने ‘‘जिस्म” फ़िल्म में उनके द्वारा निभाए ग़ए रोल को लेकर खुलकर बात की थी. इसके अलावा बिपाशा ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर तंज कसते हुए कहा था कि ”अमीषा जिस्म जैसी फिल्म को कैरी करने में बिलकुल भी सक्षम नहीं हैं. इस फिल्म के लिए स्ट्रॉन्ग बॉडी के साथ ही ऐसी ही पर्सनैलिटी की भी जरूरत है, लेकिन अमीषा का फ्रेंम ही काफी गलत है”.

Also Read -   सलमान से शादी करना चाहती थी बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां,लेकिन सलमान ने किसी को नहीं दिया भाव

Source: exbulletin

2. आमिर खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. आमिर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जो बहुत कम बात करते हैं और उन्हें बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों और अवार्ड फ़ंक्शन में भी जाना बिलकुल पसंद नहीं हैं. आमिर इस रंगीली फिल्मी दुनिया से खुद को दूर रखना ही पसंद करते हैं. आमिर खान के बारे में एक बात बहुत मशहूर है कि वो जब भी कुछ बोलते हैं तो वो सभी के लिए चर्चा का विषय बन जाता है. आपको बता दें कि आमिर खान और शाहरुख़ खान को जब भी मौक़ा मिलता है वो एक-दूसरे के ख़िलाफ़ कमेंट करना नहीं छोड़ते हैं. एक बार तो आमिर ने शाहरुख़ खान के ख़िलाफ़ कुछ ऐसा कहा था जिसको सुनकर हर किसी के होश उड़ गए थे. दरअसल आमिर खान ने अपने ब्लॉग में लिखा था ”शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं हमेशा उसे बिस्कुट खिलाता हूं इससे ज़्यादा मैं और क्या चाहूंगा”. हालाँकि अपने द्वारा कही गई इस बात पर सफ़ाई देते हुए आमिर खान ने कहा था कि ‘‘शाहरुख मेरे कुत्ते का नाम है और मैं उसके बारे में ही बात कर रहा था”. हालाँकि ये सभी को अच्छे से समझ आ रहा था कि ये बात बोलकर वो किस पर निशाना साध रहे थे. कहा जाता है कि शाहरुख को चिढ़ाने के लिए ही आमिर खान ने अपने कुत्ते का नाम शाहरुख रखा था.

Source: Aaj Tak 

Also Read -   Can Congress win the Madhya Pradesh elections 2018?

1. कंगना और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने अभिनय से ज्यादा आए दिन उनके द्वारा दिए गए विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. कंगना ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ बहुत से विवादित ट्विट किये थे. कंगना ने दीपिका पर आरोप लगाया था कि ”दीपिका ने अपने मेंटल हेल्थ मुद्दों को लेकर भी बिज़नेस बनाया हैं”.

Source: timesnowhindi

कंगना ने एक वीडियो में कहा था क़ि ”अगर दीपिका कहती हैं कि वे अचानक एक ब्रेकअप के चलते मानसिक तौर पर बीमार हो जाती हैं, जो 10 साल पहले हुआ था, हम उन पर विश्वास कर लेते हैं लेकिन मुझे और सुशांत को लेकर भी वही रिस्पेक्ट मिलनी चाहिए जब मैं कहती हूं कि मैं मानसिक तौर पर बीमार नहीं हूं या सुशांत के पिता कहते हैं कि सुशांत को मानसिक बीमारी नहीं थी. आखिर आप हम पर बीमारी क्यों थोप रहे हैं? ”.