15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने शरीर के इन अंगों का करवाया है इंश्योरेंस,नंबर 1 तो हैं स्वरा कोकिला

Editorialबॉलीवुड के इन सितारों ने अपने शरीर के इन अंगों का करवाया है इंश्योरेंस,नंबर 1 तो हैं स्वरा कोकिला

बॉलीवुड जगत में आपको एक से बढ़कर एक कलाकार देखने को मिल जायेंगे और इन सभी कलाकारों के देश विदेश में लाखों चाहने वाले है. फ़िल्मी सितारों ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर आज फ़िल्मों में जो नाम और शोहरत कमाई है जिसको कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. इन फिल्मी सितारों के कुछ चाहने वाले अपने फेवरेट कलाकार की एक्टिंग को पसंद करते हैं तो कोई किसी की आवाज़ का दीवाना होता है. किसी को अपने पसंदीदा कलाकार की फ़िज़िक पसंद है तो कोई अपनी फ़ेवरेट अभिनेत्री की एक मुस्कान पर मरता है. वैसे अगर देखा जाए तो हर बॉलीवुड सितारे की कोई ना कोई ख़ासियत ज़रूर होती है जिसकी वजह से उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जाती है, लेकिन क्या आप जानते है कि जैसे आप लोग अपने फ़ेवरेट सितारे की किसी चीज़ पर मरते है वैसे ही इन फ़िल्मी सितारों को अपने बॉडी पार्ट्स से बहुत ज़्यादा प्यार है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन फिल्मी सितारों ने अपने बॉडी पार्ट की इंश्योरेंस भी करवाई हुई है. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करवाया है.

4. सनी देओल

80 से 90 के दशक में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल का बॉलीवुड जगत में बोल बाला था. उस दौर में सनी जिस भी फिल्म में काम करते थे उस फिल्म ने सुपरहिट होना ही होता था. सनी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर में bollywood को ”घायल”, ”घातक”, ”दामिनी” और ”बेताब” जैसी बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. सनी की ये कुछ ऐसी फ़िल्में हैं जिन्होंने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे. बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी आया था जब सनी देओल के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार करते थे. सनी ने अपने फिल्मी दौर में अपनी ज़ोरदार आवाज़ और एक्शन से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी ने अपनी आवाज़ का इंश्योरेंस करवाया हुआ है. सनी ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उन्हें अपने आवाज़ से बहुत प्यार है.

Also Read -   Nirav Shah : The Man With Future Vision Initiates Plantable Pencil Concept In Surat.

Source: Indiacom

3. रजनीकांत

साउथ फ़िल्मों के सुपरस्टार जिनको साउथ के लोग भगवान की तरह पूजते हैं ने साउथ को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. साउथ के लोग अपने फ़ेवरेट स्टार की फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. कहा जाता है कि जिस दिन रजनीकांत की फ़िल्म रिलीज होती है उस दिन सिनेमा घरों के बाहर सुबह से ही लोगों की लम्बी-लम्बी लाईनें लगी होती है और जब लोग रजनीकांत को स्क्रीन पर देखते है तो तालियों और सीटियों की आवाज से पूरा सिनेमा हॉल गूंजने लगता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रजनीकांत ने अपनी आईकॉनिक आवाज का तो इंश्योरेंस करवाया ही है इसके अलावा उन्होंने अपनी आवाज का कॉपीराइट भी करवाया हुआ है.

Source: Navbharat Times

2. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. अपने बॉलीवुड के करियर में प्रियंका ने बॉलीवुड के हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है और उनके अभिनय को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अब हॉलीवुड फ़िल्मों में अपने अभिनय का लौहा दुनियाभर में मनवा रही प्रियंका ने अपनी प्यारी सी स्माइल का इंश्योरेंस करवाया हुआ है. बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका की हॉलीवुड फ़िल्म “एंडिंग थिंग्स” रिलीज हुई है जिसमें प्रियंका ने अपने शानदार अभिनय का परिचय दुनियाभर को दिया है.

Source: prevention

Also Read -   बड़े पर्दे पर हिट लेकिन टीवी पर फ्लॉप हो गईं ये 3 दिग्गज अभिनेत्रियां, एक तो थी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार

1. लता मंगेशकर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में निधन हो गया. 92 साल की उम्र में लता मगेशकर ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. बता दें कि लता मगेशकर जी को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद ICU में भर्ती करवाया गया था. स्वर कोकिला लता मगेशकर के निधन से भारतीय संगीत जगत में एक ऐसा खालीपन पैदा हुआ है जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती है.

Source: Navbharat Times

बता दें कि अपनी आवाज़ से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली लता मंगेशकर ने अपनी आवाज़ का इंश्योरेंस करवाया हुआ है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में लता जी ने बताया था कि वो अपनी आवाज़ को बहुत प्यार करती है इसलिए उन्होंने अपनी आवाज़ का इंश्योरेंस करवाया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles