बॉलीवुड के इन सितारों ने फ़िल्मों में रोमांटिक सीन करते हुए खो दिया था कंट्रोल, एक अभिनेत्री ने तो जड़ दिया था थप्पड़

0
374

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर तरह की फ़िल्में बनाई जा रही हैं. जैसे एक्शन, फैमिली ड्रामा, और रोमांटिक वैसे बॉलीवुड की फिल्मों में रोमांटिक सीन पहले के मुकाबले ज्यादा फिल्माए जाने लगे है. फिल्म निर्माता ज्यादातर अपनी फ़िल्मों में रोमांटिक सीन दर्शकों को अपनी फ़िल्म की तरह आकर्षित करने के लिए रखते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि फ़िल्मों में रोमांटिक सीन को फ़िल्माना बिलकुल भी आसान नहीं होता है. ये सुनकर तो आपके होश उड़ जायेंगे कि इन रोमांटिक सीन को फ़िल्माते साम्य बहुत बार फ़िल्म के अभिनेता और अभिनेत्री अपना कंट्रोल खो देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने रोमांटिक सीन फ़िल्माते समय खो दिया था कंट्रोल.

4. दलीप ताहिल और जयाप्रदा

दलीप ताहिल की गिनती बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में की जाती है. अपने फ़िल्मी करियर के दौर दलीप ने बॉलीवुड की फ़िल्मों में ज्यादातर विलेन के रोल ही किये है और उनकी एक्टिंग के देश और विदेश में लाखों चाहने वाले हैं. वैसे दलीप को बॉलीवुड की फ़िल्मों में रोमांटिक सीन करने के दौरान अपना कंट्रोल खोने के लिए भी जाना जाता है. एक बार दलीप ताहिल एक फ़िल्म के दौरान अभिनेत्री जयाप्रदा के साथ रोमांटिक सीन कर रहे थे उस दौरान दलीप ताहिल अपना कंट्रोल पूरी तरह से खो बैठे थे. दलीप की इस हरकत से जया पर्दा इतनी ज्यादा गुस्से से लाल हो गई कि उन्होंने दलीप ताहिल को सबके समाने थप्पड़ जड़ दिया था.

Source: UP Varta News

3. विनोद खन्ना और डिंपल

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. विनोद खन्ना की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में की जाती है जो फ़िल्मों में ज़्यादातर बार लीड रोल में नजर आते थे. कहा जाता है कि अपनी फिल्मों में विनोद खन्ना जिस भी किरदार को निभाते थे उसमें खुद को पूरी तरह से ढाल लेते थे. शायद इसी वजह से फिल्म ”प्रेम धर्म” में एक रोमांटिक सीन देते हुए उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया था. इस फिल्म में उन्हें अपनी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को किस करना होता है. इस सीन को करते समय विनोद खन्ना इतना ज़्यादा खो ग़ए कि वो डिंपल कपाड़िया को तब तक किस करते रहे जब तक फ़िल्म के डायरेक्टर ने कट नहीं बोल दिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद डिंपल को किस करते रहे. जिसके बाद ”प्रेम धर्म” फ़िल्म के डायरेक्टर ने विनोद की इस हरकत के लिए डिंपल से माफ़ी भी माँगी थी.

Source: Daily News

2. रंजीत और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेता रंजीत को बॉलीवुड फ़िल्मों में उनके द्वारा किये गए विलेन के रोल के लिए जाना जाता है. रंजीत ने बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फ़िल्मों में उन्होंने ज्यादातर विलेन का रोल ही निभाया है. रंजीत को उनके द्वारा किए गए विलेन के रोल के लिए लोगों की खूब सराहना मिलती थी. उस दौर का हर निर्माता निर्देशक अपनी फ़िल्म में विलेन का रोल करने के लिए रंजीत को ही साइन करता था. आपको बता दें कि फ़िल्म ‘‘प्रेम प्रतिज्ञा” की शूटिंग के दौरान रंजीत को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करनी होती है. इस सीन को शूट करते समय जब रंजीत माधुरी के साथ जबरदस्ती कर रहे थे तो वो फ़िल्म के डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रंजीत नहीं रुके. इस सीन की वजह से माधुरी दीक्षित बहुत ज़्यादा डर गई थी और उन्होंने रंजीत को उन्हें टच करने से साफ मना कर दिया था.

Source: Dailymotion

1. विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. विनोद खन्ना की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में की जाती है जो फ़िल्मों में ज़्यादातर बार लीड रोल में नजर आते थे. कहा जाता है कि अपनी फ़िल्मों में विनोद खन्ना जिस भी किरदार को निभाते थे उसमें खुद को पूरी तरह से ढाल लेते थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी फ़िल्मों में रोमांटिक सीन फ़िल्माते हुए विनोद खन्ना हर बार आपा खो देते थे. ऐसा ही एक क़िस्सा है जब विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ”दयावान” फ़िल्म में एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे.

Source: India.com

इस सीन में विनोद खन्ना को माधुरी को किस करना था. माधुरी को किस करते हुए विनोद खन्ना इतना ज़्यादा खो ग़ए थे कि उन्होंने माधुरी के होंठों पर काट लिया था. इसके बाद विनोद ने अपनी इस हरकत के लिए माधुरी से माफ़ी भी माँगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here