18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

गोवा पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, तीनों सीटों पर भाजपा ने की जीत हासिल

Current Newsगोवा पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, तीनों सीटों पर भाजपा ने की जीत हासिल

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा के बीच उन्हें एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं. गुजरात और हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कई बड़े दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया वहीँ इसी बीच गोवा से बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद राहुल गाँधी को झटका लग सकता है. गोवा की तीन जिला पंचायत सीट के उपचुनाव के नतीजे आ गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें गोवा में हुए उपचुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित हो गये हैं. तीनों ही सीटों पर भाजपा ने कब्ज़ा करके कांग्रेस को करारी मात दी है. भाजपा को मिली इस सफलता के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके गोवा के CM को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की जीत है.

गोवा में दवोर्लिम, रीस मागोस और कोर्टालिम जिला परिषद के लिए रविवार को वोटिंग हुई थी जिसकी मतगणना मंगलवार को हुई और नतीजे घोषित किये गए. तीनों सीट पर भाजपा के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की. निर्वाचन आयोग के अनुसार बीजेपी उम्मीदवार परेश नाइक (दवोर्लिम) और संदीप काशीनाथ बंदोडकर (रीस मागोस) और बीजेपी समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार मर्सियाना मेंडिस ई वाज (कोर्टालिम) ने बाजी मारी है.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कुछ समय पहले भी गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा था जब एक साथ कांग्रेस के 8 विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया था. देश के अधिकतर राज्यों से कांग्रेस धीरे धीरे सिमटती जा रही है. ऐसे में गोवा में कांग्रेस की हुई बुरी दुर्गति से राहुल गाँधी को जरुर बड़ा झटका लगा होगा.

Also Read -   खुशखबरी : नामीबिया से कूनो आई साढ़े तीन साल की चीता आशा हुई गर्भवती

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles