Amit Shah: ‘सत्ता में आने पर मुस्लिम आरक्षण खत्म करेगी बीजेपी…’, रैली में बोले गृहमंत्री अमित शाह

0
6536
फाइल फोटो

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए घमासान मचा हुआ है. 25 नवंबर को राजस्थान तो 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है और 3 दिसंबर को इन सभी चुनावी राज्यों के नतीजे आ जाएंगे. चुनाव से पहले बड़े-बड़े नेताओं का चुनावी राज्यों में दौरा चल रहा है. बता दें कि इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तेलंगाना पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और कई बड़े वादों की झड़ी लगा दी.

फाइल फोटो

“मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देंगे”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह ने ऐलान किया कि, ‘तेलंगाना के सत्ता में आने के बाद बीजेपी 4 फीसदी मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देगी. सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को मुफ्त में अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करवाएगी. उन्होंने कहा कि यहां पर तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने के लिए मुस्लिम आरक्षण दिया गया…’ शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया.

फाइल फोटो

119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान
आपको बता दें कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है. मतदान से पहले ही राज्य में सियासी घमासान मचा हुआ है. बड़े-बड़े नेता राज्य का दौरा कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी रख रहे हैं. बताते चलें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम भी 3 दिसंबर को बाकी चार राज्यों के परिणाम के साथ आएंगे, ऐसे में देखना होगा कि आखिर राज्य में किसकी सरकार बनती है.