BJP: बीजेपी अकेली लड़ेगी लोकसभा चुनाव, पंजाब में अकाली दल से नहीं बनी बात?

0
6631
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दल पूरी तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच गठबंधन को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में पंजाब में बीजेपी और अकाल दल के बीच गठबंधन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया. बता दें कि दोनों ही पार्टियों के बीच गठबंधन नहीं होगा. पंजाब में भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने इस बात की पुष्टि की है.

फाइल फोटो

पंजाब में BJP अकेले
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि, ‘बीजेपी पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए लड़ने जा रही है. पार्टी ने ये फैसला लोगों की राय, पार्टी के वर्कर्स की राय, नेताओं की राय को लेकर उसके बाद पंजाब की जवानी, किसानी आदि सबके भविष्य के लिए ये फैसला लिया गया है क्योंकि जो काम बीजेपी ने पीएम मोदी के कार्यकाल में पंजाब में किए हैं वो किसी ने नहीं किए…’

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी पूरी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. तैयारी के साथ-साथ वार-पलटवार का दौर भी जारी है. एक ओर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी अबकी बार ‘400 पार’ का नारा दे रही है तो वहीं विपक्षी पार्टियां भी सत्ता पर काबिज होने के लिए जनता को लुभाने वाली बातें कर रही हैं. बताते चलें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियों की तैयारियां जारी हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर लोकसभा चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here