भारतीय जनता पार्टी ने विवादित बयान के मामलें में बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना से विधायक टी राजा सिंह को निलंबित कर दिया है और उन्हें एक नोटिस भी जारी किया है. ये नोटिस कारण बताओ नोटिस है. वहीं, भाजपा ने तेलंगाना के विधायक से पूछा है कि क्यों ना उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाए, बता दें कि इसके साथ ही उनसे 10 दिन में जवाब देने को भी कहा गया है.

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था और इस वीडियो में उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित तौर पर टिप्पणी की थी. इसके बाद इस वीडियो के संबंध में हैदराबाद में सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर आए और भाजपा विधायक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. बढ़ते विरोध को देखते हुए पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भाजपा विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड

इस वीडियो की बात करें तो वीडियो में उन्होंने विवादों में रहने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को निशाना बनाते हुए टिप्पणियां की और कहा कि, एक कॉमेडियन है जो थर्ड क्लास कॉमेडी करता है और हिंदुओं में भाजपा के बड़े अधिकारियों को टारगेट करता है. भगवान रामचंद्र सीता मैया के बारे में अपशब्द कहता है. बताते चलें कि भाजपा विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी अपमानजनक टिप्पणियां की.

Also Read -   Data is Nation's Asset, Modi Govt aims to Secure it through Data Protection Law - IT Minister Ravishankar Prasad