15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बीजेपी ने विधायक को किया निलंबित, 10 दिन में मांगा जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला?

Latest Indian Newsबीजेपी ने विधायक को किया निलंबित, 10 दिन में मांगा जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला?

भारतीय जनता पार्टी ने विवादित बयान के मामलें में बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना से विधायक टी राजा सिंह को निलंबित कर दिया है और उन्हें एक नोटिस भी जारी किया है. ये नोटिस कारण बताओ नोटिस है. वहीं, भाजपा ने तेलंगाना के विधायक से पूछा है कि क्यों ना उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाए, बता दें कि इसके साथ ही उनसे 10 दिन में जवाब देने को भी कहा गया है.

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था और इस वीडियो में उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित तौर पर टिप्पणी की थी. इसके बाद इस वीडियो के संबंध में हैदराबाद में सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर आए और भाजपा विधायक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. बढ़ते विरोध को देखते हुए पुलिस ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भाजपा विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड

इस वीडियो की बात करें तो वीडियो में उन्होंने विवादों में रहने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को निशाना बनाते हुए टिप्पणियां की और कहा कि, एक कॉमेडियन है जो थर्ड क्लास कॉमेडी करता है और हिंदुओं में भाजपा के बड़े अधिकारियों को टारगेट करता है. भगवान रामचंद्र सीता मैया के बारे में अपशब्द कहता है. बताते चलें कि भाजपा विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी अपमानजनक टिप्पणियां की.

Also Read -   UN Report Cautions India of Presence of ISIS Terrorists in Kerala and Karnataka

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles