Priyanka Gandhi: ‘बीजेपी सिर्फ हिंदुस्तान-पाकिस्तान करती है, वोट दिया तो पछताओगे…’ मंच से प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

0
6576
फाइल फोटो

कांग्रेस के राष्ट्र महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. वो राजस्थान में बीजेपी के सीएम के चेहरे को लेकर लगातार हमलावर बनी हुई हैं. प्रियंका गांधी ने राजस्थान के केकड़ी विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया और वहां मंच से पीएम मोदी पर प्रहार किया. बता दें कि प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, जनता सोच समझकर आंकलन करें कि किसे वोट देना है और किसे नहीं, किसने उन्हें राहत दी है और किस सरकार ने उन्हें नुकसान पहुंचाया है.

फाइल फोटो

“जाति और धर्म के आधार पर बीजेपी मांग रही वोट”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, बीजेपी के पास से वोट मांगने का कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा हमेशा अपने कार्य के दम पर नहीं बल्कि जाति और धर्म के नाम पर वोट मांगती है क्योंकि उन्होंने कभी कम ही नहीं किया जबकि राजस्थान में कांग्रेस ने शानदार काम किया है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने 2 लाख लोगों को रोजगार दिया है जबकि पिछले 18 सालों से मध्य प्रदेश में इनकी सरकार है लेकिन अब तक इन्होंने केवल 21 रोजगार ही दिए हैं. ये सरकार आम जन और गरीब विरोधी है…’

फाइल फोटो

पीएम मोदी पर कसा तंज
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने संबोधन के दौरान कई बार घेरा. उन्होंने कहा कि, ‘मोदी जी राजस्थान में जो बातें कर रहे हैं उनका मैं आकलन किया तो मुझे महसूस हुआ कि पीएम मोदी के आरोपोंऔर उनकी बातों में कोई वजन नहीं है. वह केवल इधर-उधर की बातें करके लोगों को भटकाने का काम करते हैं…’ बताते चलें कि प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने संबोधन में कई बड़ी बातें कहीं. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इन सबका राजस्थान की राजनीति पर कैसा असर पड़ता है और प्रदेश में किसकी सरकार बनती है.