PM Modi: ‘बीजेडी अस्त, कांग्रेस पस्त…बीजेपी उम्मीदों का नया सूरज’, जनसभा के दौरान बोले प्रधानमंत्री

0
3848
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों की ओर से एक के बाद एक चुनावी जनसभाएं की जा रही हैं, बीजेपी की ओर से भी जहां ताबड़तोड़ रैलियां का दौर जारी है तो वहीं कांग्रेस भी कुछ कम नहीं है. बात भारतीय जनता पार्टी की करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के सभी हिस्सों में जाकर चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी उड़ीसा के बेहरामपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि पीएम मोदी ने इस दौरान बीजेपी सरकार के कार्यकाल में हुए कार्यों का भी बखान किया.

बीजेपी जो कहती है, कर के दिखाती है- पीएम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने जनसभा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करके दिखाती है. यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से हमारे सभी घोषणाओं पर अमल करेंगे. ओडिशा में इस बार दो यज्ञ एक साथ हो रहे हैं. मैं ओडिशा बीजेपी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं, ओडिशा बीजेपी ने यहां की आकांक्षाओं को, यहां के युवाओं के सपनों को ध्यान में रखते हुए बहुत ही विजनरी संकल्प पत्र जारी किया है. यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं पर अमल करेंगे, ये मोदी की गारंटी है…’

विपक्ष पर प्रहार
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस दौरान मौजूदा बीजेडी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 4 जून पर यहां की बीजेडी सरकार की एक्सपायरी डेट लिखी हुई है, ओडिशा में बीजेडी अस्त है, कांग्रेस पस्त है और लोग बीजेपी पर आश्वस्त हैं, सिर्फ बीजेपी उम्मीदों का नया सूरज बनकर आई है…’ बताते चलें कि पीएम मोदी ने इस दौरान कई अन्य मुद्दों का भी जिक्र किया, देखना होगा कि इन सबका चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here