Chandrashekhar Attack Update: चंद्रशेखर केस में बड़ा खुलासा, इस वजह से भीम आर्मी चीफ का दिनदहाड़े मर्डर करना चाहते थे आरोपी!

0
264

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. भीम आर्मी चीफ के हमलावरों को तो पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हमलावरों को चंद्रशेखर आजाद के कई बयानों से नाराजगी थी और वह उनका दिनदहाड़े मर्डर करना चाहते थे.

भीम आर्मी चीफ केस में बड़ा खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने जिन हमलावरों को अंबाला से गिरफ्तार किया उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान डीआईजी सहारनपुर अजय कुमार साहनी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि, ‘हमलावर चंद्रशेखर आजाद का मर्डर करना चाहते थे. हालांकि, पुलिस को चंद्रशेखर पर हुए हमले का कोई ठोस कारण तो नहीं मिला. वहीं,पकड़े गए आरोपियों में तीन आरोपी लोविश, विकास और प्रशांत देवबंद के गांव के ही रहने वाले हैं जबकि चौथा आरोपी विकास हरियाणा के करनाल का रहने वाला है.’ चंद्रशेखर के मर्डर प्लान के बारे में आपको बताएं तो जानकारी के अनुसार, हमलावरों को चंद्रशेखर आजाद के एक कार्यक्रम की जानकारी मिली थी और इसके बाद ही हमलावरों ने चंद्रशेखर के मर्डर की ठान ली थी. हालांकि, वह अपनी इस साजिश में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन हमलावरों ने मिलजुल कर चंद्रशेखर आजाद के मर्डर की तगड़ी प्लानिंग कर रखी थी.

28 जून को चंद्रशेखर पर हुई थी फायरिंग
आपको बता दें कि बीती 28 जून को सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पहुंचे थे जहां उनके काफिले पर फायरिंग की गई थी. गोली चंद्रशेखर की कमर से छूकर निकली थी. इस हमले में चंद्रशेखर घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए देवबंद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे. बताते चलें कि अब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. वहीं, चंद्रशेखर आजाद के हमलावर पुलिस की गिरफ्त में हैं.