Loksabha Election 2024: चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं कमलनाथ, इस सीट पर फंसा है पेंच

0
12522
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि वह जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है फिर भी इस खबर ने काफी तूल पकड़ा हुआ है. बता दें कि खुद पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि अगर वह बीजेपी में शामिल होते हैं तो इस बात की जानकारी स्वयं देंगे, फिर भी उनके बीजेपी में जाने की बातें सामने आ रही है. कहा तो ये भी जा रहा है कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं.

फाइल फोटो

किस सीट को लेकर फंसा पेंच?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमलनाथ और नकुलनाथ के अलावा कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, आधिकारिक पुष्टि किसी की भी नहीं की गई है. वहीं, चर्चा इस बात की भी है कि पंजाब की एक सीट को लेकर अभी पेंच फंसा हुआ है जैसे ही स्थिति साफ हो जाएगी तो ये भी पता लग जाएगा कि बीजेपी में जाने की अफवाहें सही थी या फिर नहीं. बता दें कि शनिवार को कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली पहुंचे और दिल्ली में उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं, नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान से ही राजनीतिक गलियारों में इनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं.

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव की रणनीति
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और चुनाव से पहले इस तरह की हलचल अक्सर देखी जाती है. वहीं, अधिकतर यही खबरें सामने आ रही है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी का पलड़ा भारी रह सकता है इसलिए कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं, हो सकता है कि कमलनाथ भी बीजेपी में इसी कारण से शामिल होने वाले हो. बताते चलें कि आधिकारिक पुष्टि के बाद ही कमलनाथ के बीजेपी में जाने की ख़बर पर मुहर लग सकती है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here