Bharti Singh: भारती को नहीं पता डिलीवरी के समय का दर्द, खुलासा करते हुए बताई ये बड़ी बात

0
1838

कॉमेडियन भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के साथ इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि जो आप जीवन में चाहते हैं उसको पाने से कोई नहीं रोक सकता, सिर्फ जरूरत है तो जी तोड़ मेहनत की. बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस समय पैरंट हुड एंजॉय कर रहे हैं. वहीं, अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भारती ने खुलासा किया कि उन्हें पता ही नहीं था कि डिलीवरी के समय का दर्द होता कैसा है.


भारती को लेबर पेन का नहीं पता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह जब मां बनने वाली थी तब उन्हें दुनिया आराम करने की सलाह देती थी लेकिन उन्होंने अपने डिलीवरी के आखिरी समय तक काम किया और एक प्यारे बेटे को जन्म दिया. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें ‘मालूम नहीं था कि ये दर्द कैसा होता है, आपको एहसास नहीं होता है कि ये लेबर पेन है इसलिए मैंने सोचा कि मैं शॉट के बाद डॉक्टर को बुला लूंगी. मैंने सोचा यह शायद इसलिए है क्योंकि मैं गेम शो को होस्ट करते समय बहुत खड़ी रही थी तो मैंने डॉक्टर को फोन किया और कहा कि दर्द है लेकिन स्टेबल नहीं है, ये आ रहा है और जा रहा है जिसके बाद डॉक्टर ने कहा कि ये लेबर पेन है. जब यह हर 15 मिनट में होने लगे तो आपको आ जाना चाहिए.’


डिलीवरी के दो हफ्ते बाद ही लौटी काम पर
आपको बता दें कि भारती इतनी साहसी थी कि उन्होंने हर्ष को यह बात बताई और दोनों अस्पताल चले गए जिसके बाद कॉमेडियन भारती ने एक बेटे को जन्म दिया. अब भारती की हिम्मत का अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि कॉमेडियन डिलीवरी के दो हफ्ते बाद ही अपने काम पर वापस लौट गई थीं. बताते चलें कि कॉमेडियन भारती ने डिलीवरी टाइम तक सेट पर काम किया और अब वो अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी टाइम दे रही है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि कॉमेडियन सारी चीजें मैनेज करके अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही हैं.