24.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

दिवाली पार्टी में बदली-बदली नज़र आई अजय देवगन की लाडली,लुक देख सरप्राइज हुए लोग

Current Newsदिवाली पार्टी में बदली-बदली नज़र आई अजय देवगन की लाडली,लुक देख सरप्राइज हुए लोग

दोस्तो बॉलीवुड सितारों की तरह उनके बच्चे भी दुनिया भर में फेमस है ।अपने पेरेंट्स की तरह स्टारकिड भी आए दिन सुर्खियो में बने रहते है ।उन्ही स्टारकिड्स में से एक है न्यासा देवगन जो ज्यादातर पार्टीज करने के मामले में सुर्खियो में बनी रहती है ।अब जैसा कि न्यासा को पार्टीज पसंद है और दिवाली के त्यौहार में बॉलीवुड में पार्टीज का माहौल बना हुआ था सितारे एक दूसरे के घर सेलिब्रेशन के लिए पहुंच रहे थे ऐसे में न्यासा पीछे रहने वालों में से नही है रविवार को न्यासा दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया लेकिन न्यासा देवगन को लुक टोटली चेंज था कि कोई उन्हें पहचान नही पा रहा था न्यासा के नए लुक की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

बीते दिनों न्यासा को भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में गोल्डन लहंगे में देखा गया था, वहीं इस बार वे प्रिंटेड ग्रीन कलर के लहंगे में स्पॉट हुईं. न्यासा कार में अपने एक फ्रेंड के साथ इस पार्टी में पहुंची थीं, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था.इन तस्वीरों और वीडियो में न्यासा काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. न्यासा ने पास खड़े कैमरामैन को पूरी तरह अवॉइड किया. वीडियो में उन्हें अपने दोस्तों के साथ कुछ डिस्कस करते हुए देखा गया. हालांकि न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. वीडियो में उन्हें न्यासा का लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है. अधिकतर यूजर्स यह कहते हुए भी देखे गए कि न्यासा ने यकीनन अपने चेहरे के साथ कुछ किया है. कुछ ने तो यह तक भी कहा कि न्यासा ने नाक की सर्जरी कराई है. जबकि कुछ लोग लुक्स के मामले में उन्हें जान्हवी कपूर से भी कंपेयर करते नजर आए.

Also Read -   40 वर्ष से ऊपर के लोगों को मिलेंगे 5 हजार रुपये महीना, जानिए इस योजना की पूरी डिटेल

देवगन की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘कुछ तो चेहरे के साथ गड़बड़ है’. तो एक अन्य ने लिखा, ‘ये इतनी अलग क्यों दिख रही है. फेस के साथ कुछ किया है क्या’. वहीं कुछ ने तो न्यासा को जान्हवी कपूर पार्ट 2 तक कह डाला. आपका क्या कहना है न्यासा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर. हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles