Rahul Gandhi: बीजेपी पर हमलावर राहुल गांधी, बोले- ‘BJP देश को जाति, पंथ और धर्म के नाम पर बांट रही…’

0
17592

मणिपुर से शुरू हुई कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ इन दोनों अरुणाचल प्रदेश में प्रवेश कर चुकी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा की शुरुआत हुई है जोकि कई राज्य कवर करेगी. बता दें कि यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीजेपी पर हमलावर होते हुए लगातार नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि बीजेपी लोगों को धर्म और भाषा के नाम पर आपस में लड़ाने के लिए उकसाती रहती है.

फाइल फोटो

बीजेपी पर तंज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि, ‘बीजेपी कुछ उद्योगपतियों के लिए काम करती है, बीजेपी उन लोगों के हित में काम नहीं करती है जो बेहद परेशानियों का सामना कर रहे हैं. बीजेपी शासन में सरकार लोगों की शिकायतें सुनने के लिए तैयार नहीं है. वहीं, कांग्रेस की तरफदारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, कांग्रेस लोगों को एकजुट करने और उनकी बेहतरी के लिए काम करती है, इस यात्रा का उद्देश्य पूर्वोत्तर क्षेत्र के लोगों की पीड़ा उठाना है…’

फाइल फोटो

20 मार्च को मुंबई में समाप्त होगी यात्रा
आपको बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई थी जोकि 20 मार्च को मुंबई में जाकर खत्म होगी. इस दौरान राहुल गांधी लगभग 6700 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा को कवर करेंगे. राहुल गांधी का कहना है कि इस यात्रा का मकसद लोगों की पीड़ा उठाना है, लोगों को न्याय दिलाना है. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की ये यात्रा राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर सकती है, देखना होगा कि आखिर इस यात्रा का आगामी लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.