Rakhi Sawant: गाना लॉन्च के वक्त अचानक स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगी राखी सावंत, कहा- मैं इंसान नहीं हूं?

0
3080

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं और एक बार फिर से एक्ट्रेस ट्रोल होने लगी हैं. बता दें कि राखी सावंत का नया गाना रिलीज हो गया है और इस गाने की रिलीज के मौके पर एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां किया. वह अपनी बात कहते कहते स्टेज पर जोर-जोर से चिल्ला कर रोने लगी. वह कहती हैं कि लोग कहते हैं कि उनके साथ ये हो गया है क्या वह इंसान नहीं है?

राखी सावंत का नया गाना रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत का जो गाना रिलीज हुआ है वह कहीं ना कहीं उनकी रियल लाइफ से जुड़ा हुआ है. इसमें दिखाया गया है कि एक फैन उन्हें कार गिफ्ट करता है और शादी के लिए प्रपोज करता है. उनकी निकाह सेरेमनी होती है और कुछ समय बाद उनकी मां की मौत हो जाती है और एक्ट्रेस को शादी में भी धोखा मिल जाता है. बस, हो सकता है कि इसी को लेकर गाना रिलीज के दौरान राखी सावंत खुद को संभाल नहीं पाईं और सबके सामने रोने लगीं. हालांकि, राखी सावंत के रोने पर यूजर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल
आपको बता दें कि राखी सावंत रोते हुए मीडिया के सामने कहती हैं कि, ‘लोग कहते हैं कि राखी सावंत को कौन धोखा दे सकता है, राखी सावंत के साथ क्या बुरा हो सकता है, मैं इंसान नहीं हूं क्या, मेरे सीने में दिल‌ नहीं है क्या, मैं घर बसाने के सपने नहीं देख सकती क्या?’ यह सब बोलते बोलते राखी सावंत फूट-फूट कर रोने लगीं. बताते चलें कि एक्ट्रेस के इस तरह रोने पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. राखी सावंत की ये वीडियो सोशल मीडिया पर विरल भयानी के पेज से शेयर की गई है और इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा कि, ‘बस करो राखी इतना ओवर हमेशा नहीं करना होता…’ वहीं, दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘हो सकता है कि ये सही हो लेकिन पब्लिकली ये सब करना ठीक नहीं लगता.’ इन सबको लेकर एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं.