Asim Riaz: बिग बॉस को लेकर असिम रियाज ने खोला राज! सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने को लेकर बोला ये…

0
5734

बिग बॉस सीजन 13 में बिग बॉस की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती थी. ये सीजन भी काफी इंटरेस्टिंग रहा था क्योंकि इसमें लव एंगल भी देखने को मिला लेकिन सीजन को खत्म हुए काफी समय हो चुका है जिसके बाद आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 को लेकर एक बयान दिया है. बता दें कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को ना केवल धांधली बताया बल्कि मेकर्स के प्लान का भी खुलासा कर दिया और ये सारी कहानी शुरू हुई बिग बॉस 16 में एमसी स्टैन की जीत के बाद से. आइए जानते हैं कि आखिर आसिम रियाज ने अपने बयान में क्या कहा…

आसिम रियाज का बड़ा बयान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम रियाज ने एक इंटरव्यू के द्वारा बिग बॉस 13 को लेकर खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बिग बॉस 13 में बुलाया गया और जानबूझकर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला को दे दी गई. आसिम रियाज ने कहा कि, ‘मेरे दौरान उन्होंने क्या किया? क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं. हां जी, भाई 15 मिनट के लिए वोटिंग खोल देंगे जिसे जिताना है जिताओ. वहीं, अब यूजर्स ने आसिम रियाज को उनके इस बयान को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अब सोशल मीडिया पर यूजर्स आसिम रियाज को उनके इस बयान को लेकर जमकर ट्रोल करने लगे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को बेस्ट बता रहे हैं.

कहीं मिला सपोर्ट तो कहीं हुए ट्रोल
आपको बता दें कि जब से असिम रियाज ने बिग बॉस 13 को लेकर ऐसा बयान दिया है तब से ही वो चर्चा में आ गए हैं और बिग बॉस के फैन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘ये आज भी वहीं पर है इसलिए कुछ नहीं कर पा रहा. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के इतिहास का सबसे डिजर्विंग विनर है. इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें.’ वहीं, आसिम रियाज को देश विदेश से भी काफी सपोर्ट मिलता रहा है. बताते चलें कि आसिम रियाज को बिग बॉस से बाहर आने के बाद लगातार रैप और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. फिलहाल, तो उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ को लेकर एक विवादित बयान दिया है. देखना होगा कि इस पर और क्या अपडेट सामने आता है.