Asaduddin Owaisi Challenge: चुनाव लड़ने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को दी ऐसी चुनौती, जानिए क्या बोले संजय राउत ?

0
20484

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली है जिस पर सियासत चरम पर है. बता दें की असदुद्दीन ओवैसी की राहुल गांधी को चुनाव लड़ने की चुनौती पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत का कहना है कि अगर उन्हें चुनौती देनी ही थी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देनी चाहिए राहुल गांधी तो देश के सर्वमान्य नेता हो गए हैं.

संजय राउत ने क्या कहा ?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय राउत ने कहा कि ओवैसी साहब को राहुल गांधी को नहीं मोदी जी को चैलेंज करना चाहिए कि हैदराबाद में आकर चुनाव लड़ें. अब राहुल गांधी का कद इतना बढ़ गया है कि देश में कहीं भी चुनाव लड़ेंगे तो जीत जाएंगे. ओवैसी जी को समझना चाहिए कि देश में क्या चल रहा है, उन्हें मोदी जी को चैलेंज देना चाहिए. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी का जो रवैया है वह सही नहीं है. संविधान, कानून, नियम की धज्जियां उड़ा कर ये संसद चलाते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा था ?
आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी अपने संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘यूपी में विवादित ढांचे को देश की सबसे पुरानी पार्टी के शासनकाल में ध्वस्त किया गया था. मैं राहुल गांधी को चैलेंज करता हूं कि वह वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं. आप बड़े-बड़े बयान देते रहते हैं. मैदान में आइए और मेरे खिलाफ लड़िए. बताते चलें कि असुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर संजय राउत ने जवाब दिया है. देखना होगा कि इन सबका चुनाव पर‌ कितना असर पड़ता है.