23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

Editorialरिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते', पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म ”कुत्ते” अपनी अतरंगी चीज़ों के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म के नाम से लेकर इसके ट्रेलर तक हर किसी में लोगों को कुछ अलग देखने को मिल रहा है. जहाँ अर्जुन कपूर की इस फिल्म का नाम जानवरों से प्रेरित है वहीँ इस फिल्म के ट्रेलर में आपको बहुत सारी गालियां सुनने को मिल रही है,लेकिन इस फिल्म से जुडी हुई एक और चीज़ है जो इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म के लिए गले का फंदा साबित हो रही है. आपको बता दें कि ये कुछ और नहीं बल्कि इस फिल्म का पोस्टर है और इस वजह से ”कुत्ते” के पोस्टर का मामला अब कोर्ट पहुंच गया है.

आपको बता दें कि एक पुलिस अधिकारी की बेटी ने अर्जुन कपूर की ”कुत्ते” फिल्म को लेकर जोधपुर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. याचिकाकर्ता ने अर्जुन कपूर की ”कुत्ते” फिल्म के टाइटल और पोस्टर पर अपनी आपत्ति व्यक्त की है. याचिकाकर्ता ने अपनी दलील में कोर्ट से फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है. बता दें कि जालोर के एडिशनल SP नरेंद्र चौधरी की बेटी ने कोर्ट में याचिका दायर की है. SP की बेटी ने ”कुत्ते” फिल्म के पोस्टर पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा है कि ”फिल्म के मेकर्स ने जो पोस्टर रिलीज किया है उसमें सभी फ़िल्मी सितारों ने वर्दी पहनी हुई है और उनके ऊपर कुत्ते का चेहरा लगाया हुआ है. जिसकी वजह से ये पोस्टर गलत दिख रहा है. ऐसे में इसका टाइटल बदला जाए और फिल्म की रिलीज पर भी पूरी तरह से रोक लगाई जाए”

Also Read -   बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये 3 दिग्गज अभिनेता, आज सुपरहिट फिल्मों में काम कर कमाते हैं करोड़ों

अर्जुन कपूर की फिल्म ”कुत्ते” 13 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने काम किया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles