23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

बिना परमिशन अपनी तस्वीर इस्तेमाल करने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस बड़े ब्रांड की लगा दी क्लास

Editorialबिना परमिशन अपनी तस्वीर इस्तेमाल करने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस बड़े ब्रांड की लगा दी क्लास

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनके शानदार अभिनय की वजह से दुनियाभर में जाना जाता है. अनुष्का कभी ना कभी किसी वजह से लाइमलाइट में भी आ ही जाती है. इस बार अनुष्का शर्मा एक ब्रांड पर गुस्सा करने की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल एक ब्रांड ने बिना अनुष्का शर्मा की अनुमति के उनकी फोटो का इस्तेमाल अपने ब्रांड के प्रमोशन करने में किया है. जब इस बारे में अनुष्का को पता चला तो उन्होंने इस ब्रांड की जमकर क्लास लगाई.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मशहूर क्लॉथिंग ब्रांड प्यूमा ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी. इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने प्यूमा के टॉप के साथ जैकेट पहनी हुई है. अनुष्का की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी नई सेल के बारे में भी बताया,लेकिन जैसे ही इन तस्वीरों पर अनुष्का की नजर पड़ी तो वो गुस्से से लाल हो गयी,क्योंकि उनकी तस्वीरों को इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं ली गयी थी. प्यूमा ब्रांड की इस हरकत पर अनुष्का ने लिखा ”हेलो प्यूमा इंडिया मुझे लगता है कि आपको ये नहीं पता है कि मेरी फोटो का इस्तेमाल आप बिना मेरी परमिशन के नहीं कर सकते हैं क्योंकि मैं आपकी ब्रांड अंबेडकर नहीं हूँ, प्लीज इन्हें जल्द से जल्द हटाए”.

बता दें कि जब अनुष्का की इस पोस्ट को उनके फैंस ने देखा तो उनके फैंस ने भी प्यूमा की जमकर क्लास लगाई. कुछ यूजर्स ने कहा कि ब्रांड को अनुष्का की तस्वीर इस्तेमाल करने से पहले उनकी परमिशन लेनी चाहिए थी. तो कुछ का कहना था कि प्यूमा को जल्द से जल्द अनुष्का की सभी तस्वीरों को डिलीट कर देना चाहिए.

Also Read -   ये हैं बॉलीवुड की सबसे बेस्ट बुआएं-मौसियां, अपने भांजे-भतीजों को करती हैं जान से भी ज़्यादा प्यार

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles