Ujjain Rape Case: घरवालों से नाराज होकर उज्जैन आई नाबालिग के साथ दरिंदगी, जानिए पूरे मामले के बारे में

0
17380

उज्जैन में नाबालिग के साथ रेप की घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. इस मामले में लगातार जांच जारी है और इसको लेकर कई खुलासे भी हो रहे हैं. मामले में अभी तक पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बताया जा रहा है कि यह नाबालिग बच्ची सतना की रहने वाली है जिसके साथ उज्जैन में दरिंदगी हुई. वहीं, इस मामले में हर एंगल से जांच जारी है. सतना में भी पुलिस की टीम भेज दी गई है.

इंसानियत शर्मसार कर देने वाली दरिंदगी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते 25 सितंबर को उज्जैन में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. इस मामले में लोगों की शिकायत मिलने के बाद महाकाल थाना पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया गया. इसके बाद थाना महाकाल में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं, इस मामले में जब छानबीन की गई तो कई बड़ी बातों का खुलासा हुआ है. ऐसा बताया जा रहा है की नाबालिग बच्ची सतना की रहने वाली है जो की 24 सितंबर से ही घर से लापता थी. वहीं, इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है जिसमें तीन ऑटो चालक है इसके साथ ही पुलिस सभी संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है.

परिजनों से लड़ कर आई थी उज्जैन
आपको बता दें कि ऐसी जानकारी मिली है कि बच्ची अपने परिवार वालों से रूठ कर ट्रेन के जरिए उज्जैन पहुंची थी. यहां देवास गेट बस स्टैंड के बाहर रात में ऑटो चालक ने उसे अपने ऑटो में बैठाया, इसके बाद बच्ची ने एक के बाद एक तीन ऑटो बदले. इस दौरान ही उसके साथ रेप की घटना हुई. वहीं, बच्ची के ऑटो में चढ़ने-उतरने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. हालांकि, उधर परिवार वालों ने भी बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी. बताते चलें कि रेप की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं, उज्जैन जैसे पावन स्थान पर ऐसी वारदात होना चिंताजनक विषय है. बहरहाल, देखना होगा कि आखिर इस मामले में पुलिस कब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है.