Amit Shah: अमित शाह ने बताया आत्मनिर्भर भारत से फायदा, बोलें- ’60 करोड़ गरीबों के जीवन स्तर में आया सुधार’

0
139
फाइल फोटो

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को गुजरात के अहमदाबाद दौरे पर रहें. इस दौरान उन्होंने स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से बातचीत की और उनसे फीडबैक लिया. साथ ही उनके परिवारों से भी बातचीत की. बता दें कि इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराया और केंद्र की बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की. इस दौरान अमित शाह ने आत्मनिर्भर भारत को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के बारे में भी चर्चा की

“देश को आत्मनिर्भर पीएम ने बनाया”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, ‘पीएम ने आत्मनिर्भर भारत की कल्पना की है. ये बहुत बड़ी कल्पना है. अंतरिक्ष और रक्षा में स्वतंत्र होना भी इसमें शामिल है. ये उद्योग, व्यापार और भारत के 140 करोड़ लोगों को आत्मनिर्भर बनाना है. पीएम मोदी ने देश के 60 करोड़ गरीबों की जीवनशैली को ऊपर उठाया है…’ बता दे कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस दौरान और भी कई बड़ी बातों के बारे में बताया, साथ ही कई लाभान्वित सरकारी योजनाओं का बखान किया.

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज!
आपको बता दें कि साल 2024 में केंद्र में लोकसभा के चुनाव होने हैं और इसके लिए सभी पार्टियों ने जी-तोड़ मेहनत करनी शुरू कर दी है. अधिकतर राज्यों में पार्टी के बड़े-बड़े नेता पहुंचकर जनसभाएं करते हैं और जनता को लुभाने के लिए बड़े वादे भी करते हैं. बताते चलें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सरकार की कई उपलब्धियों का बखान किया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इसका आगामी लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.