23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे अमित, बोले- सुसाइड करने का होता था मन

Editorialसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे अमित, बोले- सुसाइड करने का होता था मन

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने बॉलीवुड में कदम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ”काई पो चे” से रखा था. इस फिल्म में सुशांत और अमित के अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी. हालाँकि बॉलीवुड में कदम रखने के ठीक सात साल बाद सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीँ अब सुशांत की मौत के दो साल बाद अभिनेता अमित साध ने सुशांत की मौत को लेकर खुलकर बात की है और ये भी बताया है कि उन्होंने सुशांत की मौत के बाद फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया था. वो सुशांत की मौत की खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गए थे.

कुछ दिन पहले मीडिया को दिये एक इंटरव्यू में अमित ने बताया कि उन्होंने लगभग डेढ़ साल तक सुशांत के साथ ”काई पो चे” फिल्म की शूटिंग की थी. ऐसे में दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी. ऐसे में जब उन्हें सुशांत के उनके घर में मृत मिलने की खबर पता चली तो वो पूरी तरह से टूट गए थे. अमित ने आगे बताया कि ‘‘मुझे सुशांत की साइकी पता थी. जब भी कोई आत्महत्या करता है तो इसका अर्थ होता है कि उसके जीवन में बहुत ज्यादा अंधकार है. जब ऐसा होता है तो इसमें उस व्यक्ति का बिलकुल भी दोष नहीं होता बल्कि सारा दोष समाज का ही होता है. उन्होंने बताया की सुशांत की मौत के बाद उन्हें भी बहुत बार साइडल थॉट आए थे, लेकिन अब वह ठीक है।

Also Read -   Hong Kong's Draconian National Security Law: Why is it Worrisome ?

बता दें कि साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुम्बई वाले घर में मृत पाए गए थे. अभी भी सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. सुशांत की मौत के बाद खूब हंगामा भी हुआ था. वहीँ अभी तक इस मामले में कोई क्लोजर रिपोर्ट भी दायर नहीं की गयी है. वहीँ अमित के बॉलीवुड में सफर की बात करें तो अमित सरकार 3, यारा, गोल्ड, सुलत्न, सुपर 30 सहित कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles