Oscars 2023: ऑस्कर में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर नाचेगा अमेरिका, जमकर होगा परफॉर्मेंस

0
1961

फिल्म ‘आरआरआर’ की हर जगह धूम हो रही है. फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ काफी पसंद किया गया है. वहीं, 12 मार्च को लॉस एंजिलिस में होने वाले ऑस्कर 2023 पर इस वजह से भी भारत की नज़रें टिकी हुई हैं क्योंकि साउथ के मशहूर डायरेक्टर राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का डंका बज रहा है. बता दें कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण फिलहाल अमेरिका में एसएस राजामौली के साथ हैं और ऑस्कर अवार्ड की तैयारियों में जुट रहे हैं. गोल्डन ग्लोब अवार्ड में ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था और ऐसे में फैन्स को ये भी उम्मीद है कि ऑस्कर में भी ये गाना धमाल मचाएगा. वहीं, ख़बर ये भी आ रही है कि इस गाने का लाइव परफॉर्मेंस भी होगा.

12 मार्च को मचेगी धूम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे. इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है और गाने की टक्कर ‘बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटेगरी में रिहाना, लेडी गागा, मिट्स्की आदि से होगी. इस गाने के सारे डांस स्टेप प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किए हैं जो कई फिल्मों में डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम भी कर चुका हैं.

‘नाटू-नाटू’ का चला जादू
आपको बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ को राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है और इस गाने को काफी पसंद भी किया गया है. इतना ही नहीं 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में ‘नाटू-नाटू’ गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब भी अपने नाम किया था. बताते चलें कि इस गाने का म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है जिसे काफी पसंद किया गया.