Alia Bhatt Dance Performance: स्टेज पर साड़ी पहन नंगे पाव आलिया भट्ट ने किया शानदार डांस, यूजर्स बोले- ‘फीमेल रणवीर सिंह…’

0
1722

मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस दौरान सेलेब्स जमकर थिरकते भी नज़र आए. इस अवॉर्ड फंक्शन में इंडस्ट्री के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी पहुंचे. जी सिनेमा 2023 अवॉर्ड में शाहिद कपूर, रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, बॉबी देओल, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स नज़र आए. बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आलिया भट्ट का गजब अंदाज देखने को मिला. मां बनने के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस के अंदर डांस के दौरान फुल एनर्जी देखी गई. आलिया ने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू-नाटू पर शानदार परफॉर्म किया.

‘नाटू-नाटू’ पर आलिया का डांस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू-नाटू पर शानदार परफॉर्मेंस दी. उनके डांस के लोग दीवाने हो गए. ऐसा इसीलिए भी क्योंकि एक्ट्रेस ने दो महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया है और डिलीवरी के दो महीने के बाद ही एक्ट्रेस की एनर्जी देखने लायक है. एक्ट्रेस ने आयुष्मान खुराना के साथ नाटू-नाटू गाने पर साड़ी पहनकर शानदार डांस किया. वहीं, बात करें आलिया भट्ट के आउटफिट की तो एक्ट्रेस ने एक स्टाइलिश सी-ग्रीन ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद आकर्षित नज़र आईं. एक्ट्रेस ने नेकपीस भी पहना हुआ था. वहीं, आलिया की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है.

वीडियो पर यूजर्स ने किया कॉमेंट
आपको बता दें कि आलिया भट्ट की डांस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कॉमेंट किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा कि, ‘आलिया भट्ट का एनर्जी लेवल फीमेल रणवीर सिंह जैसा है.’ बताते चलें कि आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी. डिलीवरी के बाद ये आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी इसलिए दर्शकों को भी फिल्म में आलिया भट्ट को देखने का उत्साह ज्यादा है.