Selfie Collection: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’, नहीं चल पाया ‘पठान’ के आगे जादू?

0
1259

बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानी कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म से मेकर्स को अच्छी खासी उम्मीदें थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी. बता दें कि फिल्म की ओपनिंग डे पर ही ज्यादा कमाई नहीं हुई. हालांकि, इसके बाद उम्मीद जताई गई कि वीकेंड पर ‘सेल्फी’ की कमाई में उछाल आएगा जो कि हुआ भी लेकिन फिर भी फिल्म बेहतर प्रदर्शन करने में असमर्थ साबित हो रही है.

‘सेल्फी’ का खराब प्रदर्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीती 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ की ओपनिंग की बात करें तो इसने पहले दिन में ही 2.55 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसके बाद आया वीकेंड और वीकेंड यानी कि शनिवार को फिल्म ने 3.80 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि, फिल्म के कलेक्शन से उम्मीद बढ़ गई और फिल्म ने रविवार को करीब 3.90 करोड़ का कलेक्शन किया लेकिन इसके बाद सोमवार को फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा. बताया जा रहा है कि ‘सेल्फी’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को सिर्फ 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया और इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 11.50 करोड़ बताया जा रहा है जो कि कुछ खास नहीं है. यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को टक्कर नहीं दे पाई.

‘पठान’ को टक्कर नहीं दे पाई ‘सेल्फी’?
आपको बता दें कि मेकर्स को उम्मीद है कि ‘सेल्फी’ आने वाले दिनों में और भी अच्छी कमाई कर पाएगी. हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स का ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है लेकिन ‘सेल्फी’ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को टक्कर नहीं दे पाई. ‘पठान’ की रिलीज को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन फिर भी फिर में धमाल मचा रही है. बताते चलें कि ‘सेल्फी’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म है जिसने कुछ हद तक तो दर्शकों पर अपना जादू चलाया ही है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म और क्या कमाल दिखाती है.