Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव का पार्टी के नेताओं पर तंज, बोले- ‘टिकट देकर हम धोखा ही खा रहे…’

0
4290
फाइल फोटो

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी छोड़कर गए नेताओं पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, जिनको आगे बढ़ाओ वही आंख दिखाने लगता है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी का हर लोकसभा सीट पर लाख वोट कम हो गया है. अब उसे सभी 80 सीटों पर हराया जा सकता है. बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले अपनी पार्टी के नेताओं पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है.

फाइल फोटो

“टिकट देकर हम धोखा खा रहे”
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के उम्मीदवार उतारने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘पहली बात कि वो उम्मीदवार नहीं उतर रहे हैं, वो टिकट की मांग कर रहे हैं… गठबंधन में टिकट दे देकर हम ही धोखा खा रहे हैं. क्रॉस वोटिंग करने वाले इन विधायकों को फ्लैट और विला तक दिए गए हैं…’

फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव की तैयारियां
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और इसको लेकर ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि चुनाव में पूरी तरह से लग जाए, हर हॉट सीट पर ध्यान देने के भी निर्देश दिए गए हैं ताकि आगामी चुनाव में बहुमत के साथ सपा की सरकार बन सके. बताते चलें कि सभी पार्टियां चुनाव को लेकर जोरों शोरों से तैयारियों में जुटी हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर लोकसभा चुनाव में कौन-सी पार्टी बाजी मारती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here