Amit Shah: राजस्थान के बाद अब तेलंगाना की बारी! गृह मंत्री शाह बोलें- ‘BJP ने सारे वादे पूरे किए,विपक्षी पार्टियां परिवारवाद को बढ़ावा दे रहीं’

0
145

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्य तेलंगाना में प्रेस कांफ्रेंस करके राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार पर जमकर हमला बोला. गृहमंत्री ने कहा कि तेलंगाना की जनता का एक वोट यहां का और देश का भविष्य तय करेगा. उन्होंने कहा बीआरएस की सरकार में तमाम घोटाले हुए, शराब घोटाला हम सब जानते ही हैं. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे ये भी कहा कि, किसी भी सरकार की विश्वसनीयता उसके वादों को पूरा करने से तय होती है. इनकी सरकार में पेपर लीक हुए, ये रोजगार नहीं दे पाए.

तेलंगाना सरकार पर शाह का तीखा वार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, ’40 लाख बच्चों को फ्री शिक्षा देनी थी वो नहीं दे पाए, बेरोजगारी भत्ता नहीं दे पाए, कई विकास करने का वादा था पर उन पैसों का गबन किया गया. जनसंघ से लेकर अभी तक बीजेपी ने जितने वादे किए वो सभी पूरे किए. हमने गरीबों के लिए विकास कार्य केसीआर सरकार के सहयोग के बिना किया. अगर कांग्रेस को वोट दोगे तो वो टीआरएस-बीआरएस में चले जाएंगे, ये सब परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. केसीआर 2G पार्टी है, ओबीसी की पार्टी 3G पार्टी है और कांग्रेस 4G पार्टी है…:

30 नवंबर को मतदान
आपको बता दें कि गृह मंत्री शाह ने ये भी बताया कि, ‘बीआरएस ने अपने घोषणा पत्र में कई वादे किए थे, उनकी सरकार में पेपर लीक हुए. भर्तियां नहीं हो पाईं. 40 लाख बच्चों को मुफ्त शिक्षा देनी थी वह भी नहीं हुआ. 7 लाख गरीबों को घर देने का वादा उन्होंने पूरा नहीं किया. पीएम मोदी ने इसका प्रयास किया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं तेलंगाना के लोगों से सही विकल्प के साथ जाने की अपील करता हूं, मुझे विश्वास है कि तेलंगाना के जागरूक मतदाता अपना वोट डालने से पहले हर चीज का ठीक से विश्लेषण करेंगे और हर चीज की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखेंगे…’ बताते चलें कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होना है, देखना होगा कि आखिर राज्य में किसकी सरकार बनती है.