CAA लागू होने के बाद सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- ये देश के खिलाफ

0
2985
फाइल फोटो

देश में CAA लागू होने के बाद विपक्षी पार्टियों लगातार इसका विरोध कर रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट करके विपक्ष द्वारा इस फैसले पर सवाल उठाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी शायद दुनिया की एक अकेली ऐसी पार्टी है जो पड़ोसी देशों के गरीबों को अपना वोट बैंक बनाने के लिए ये गंदी राजनीति कर रही है.

फाइल फोटो

ये देश के खिलाफ- केजरीवाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम केजरीवाल ने कहा कि, ‘दस साल देश में राज करने के बाद चुनाव के पहले मोदी सरकार सीएए ले आई है. ऐसे वक्त जब गरीब और मध्यम वर्ग महंगाई से कराह रहा है और बेरोजगार युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं उन असली मुद्दों का समाधान करने की बजे ये लोग CAA ले आए हैं…’

फाइल फोटो

“CAA के विरोध में पूरा देश”
आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, ‘पूरा देश CAA का विरोध करता है. पहले हमारे बच्चों को नौकरी दो, पहले हमारे लोगों को घर दो फिर दूसरे देशों के लोगों को अपने देश में लेकर आना. पूरी दुनिया में हर देश दूसरे देशों के गरीबों को अपने यहां आने से रोकता है क्योंकि इससे स्थानीय लोगों की रोजगार कम हो जाते हैं… ये देश के खिलाफ है.’ बताते चलें कि सीएम केजरीवाल ने CAA के मुद्दे पर बीजेपी पर और भी निशाना साधा, देखने वाली बात होगी कि CAA लागू होने से देश में कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here